कांग्रेस के भाषण सुन तालियां बजाने वाली जनता को सैनी ने दी नसीहत

7/9/2017 11:36:36 AM

यमुनानगर (सुमित ओबॉय):राजनीति में अपने तीखे बयानों से चर्चा में रहने वाले बीजेपी के सांसद राजकुमार सैनी एक अनोखे अंदाज में नजर आए। सैनी ने यमुनानगर में मंच से जनसभा को संबोधित करते हुए युवाओं से उनका साथ देकर सिस्टम बदलने की बात की। वही 26 नवंबर को जींद में एक नए आगाज की शुरुआत का इशारा भी किया। 

कांग्रेस के भाषण सुन तालिया बजाने वाली जनता को सैनी की नसीहत
सैनी ने आरक्षण को लेकर फिर से एक बार पिछली सरकारों पर हल्ला बोला और कहा कि वोट सबकी मांगते हैं और क्या बोलते लोहा टाटा का जूता बाटा का छोरा जाटा का। सैनी ने कांग्रेस के भाषण सुन तालिया बजाने वाली जनता को नसीहत दी कि ऐसे लोगों का तो गला पकड़ कर इनके 60 साल के राज के बारे पूछना चाहिए। उन्होंने कहा कि ये पहले 440 थे अब 40 अली बाबा, 40 चोर और अब सिर्फ 4 रह जाएंगी। वही जाट आरक्षण पर नौकरियां मुआवजा देने पर बीजेपी सरकार को भी जमकर कोसा और कहा कि कोई भी जाति प्रदेश में 10 परसेंट से ज्यादा जनसंख्या दिखा दे तो में राजनीति से सन्यास ले लूंगा। 

विपक्ष पर निशाना साधते हुए सैनी ने कहा कि जहां इनकी सरकार रही ये खुद ही आरक्षण मांगने लगे। यदि राजा ही ऐसा करेगा तो क्या वो भिखारी हो गए है, जिन लोगों को भिखारी बना दिया। क्या ये आरक्षण देंगे, आरक्षण क्या किसी की दुकान में छुपा है या किसी की बिल्डिंग में छुपा है। हमने किसी को नीचा इसलिए नहीं कहा क्योंकि हमने विरोध किया। इस बात का हमने उसका विरोध किया जो तांडव हो रहा था।