भाजपा सरकार ने मेरे कहने पर नहीं दिया एक भी रोजगार : सैनी

3/10/2019 2:07:52 PM

बाबैन (पंकेस): कुरुक्षेत्र लोकसभा सांसद एवं लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजकुमार सैनी ने कहा कि जो सरकार अपने सांसद व विधायक के कहने पर एक भी बेरोजगार युवक को सरकारी नौकरी न दे सके, उस निकम्मी, मतलबी सरकार व पार्टी में सांसद व विधायक नहीं रहना चाहिए।

भाजपा सरकार ने मेरे कहने पर 1 रोजगार भी नहीं दिया इसलिए पार्टी छोड़कर लोगों की सहमति से नई पार्टी बनानी पड़ी। उन्होंने कहा कि हर पार्टी के मुखिया ने सैनी समाज के सांसद व विधायक का अपमान किया है। दुखी होकर सैनी समाज के सांसद व विधायकों को राजनीतिक पार्टी से कन्नी काटनी पड़ी।

राजनीतिक पाॢटयों के मुखिया सैनी समाज के सांसद व विधायक को भेड़-बकरियों की तरह समझते हैं। सांसद सैनी बाबैन में लोगों को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि जनता को राजनेताओं के झूठे वायदों व भाषणों के सिवाय कुछ नहीं मिला। राजनेता अपना राजनीतिक उल्लू सीधा करने के लिए लोगों को आपस में लड़वा रहे हैं। देश को नकली लोग चला रहे हैं। जनता के नकारे लोग धन के बल पर चोर दरवाजे से राज्यसभा में जाते हैं और वहां मंत्री बनकर बैठ जाते हैं। हमें सांसद होते हुए भी काम के लिए इनके दरवाजों पर घंटों इंतजार करना पड़ता है। कांग्रेस व इनैलो ने अपने राज में देश-प्रदेश को चोरों से लुटवाया है।

Shivam