कुछ नेताओं ने छीना गरीबों का हक: सैनी

4/4/2019 1:55:53 PM

समालखा (वीरेंद्र): कुछ नेताओं ने गरीब लोगों की वोट का गलत तरह से इस्तेमाल करके गरीब लोगों के हकों को छीनने का कार्य किया है, लेकिन अब यह गरीब अपने हकों को पाने के लिए उन नेताओं का सामना करेगा। उनसे पूछेगा कि उन्होंने 70 सालों की राजनीति में हमारे लिए क्या किया है।

यह बात सांसद राजकुमार सैनी ने समालखा की ऑफिसर कालोनी में राकेश सैनी के निवास पर बसपा और लोकतंत्र सुरक्षा मंच के पदाधिकारियों और कार्यकत्र्ताओं को संबोधित करते हुए कहीं। उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों ने पिछड़ा वर्ग व अनुसूचित जाति के लोगों को विभिन्न तरह के लालच देकर उनकी वोटों का इस्तेमाल किया, लेकिन वह लोग सत्ता में आने के बाद इस गरीब समाज को हमेशा भुलाते आए हैं। उन्होंने कहा कि ब्यूरोक्रेसी में हमारी हिस्सेदारी मात्र 6 प्रतिशत है।

52 प्रतिशत पिछड़ा वर्ग 23 प्रतिशत दलित यानी 75 प्रतिशत लोग पिछड़ा वर्ग और अनुसूचित जाति और जनजाति के लोग होने के बावजूद भी जो लोग मात्र 25 प्रतिशत हैं, वह 75 प्रतिशत लोगों पर अपना विभिन्न रूप से दबाव बनाकर अपनी नाजायज रूप से हिस्सेदारी ऊपर बैठे हुए हैं। मौके पर उन्होंने देश के चौकीदार का नाम लिए बगैर भी कहा कि हमारी यानी पिछड़ा वर्ग और दलित समाज की जनता चौकीदार से पूछती है कि सुप्रीम कोर्ट के आदेशों के बावजूद भी हमारे साथ क्यों अन्याय किया जा रहा है

Shivam