कुश्ती की रार पर साक्षी का प्रहार, बोलीं- WFI के निलंबन के बावजूद बृजभूषण का आदमी कर रहा सरकार को उंगली

1/18/2024 5:29:54 PM

बहादुरगढ़(प्रवीण कुमार): भारतीय कुश्ती संघ के पूर्व प्रधान बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ आन्दोलन करने वाली पहलवान साक्षी मलिक ने एक बार फिर से बृजभूषण शरण सिंह पर निशाना साधा है। बहादुरगढ़ में कांग्रेस नेता राजेश जून के घर आयोजित एक कार्यक्रम में शिरकत करने साक्षी मलिक पहुंची थी। यहां उन्होंने बृजभूषण को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि भारतीय कुश्ती संघ के सस्पेंशन के बाद भी बृजभूषण का आदमी सरकार को उंगली कर रहा है।

साक्षी ने कहा कि संजय सिंह खेल मंत्रालय को काम करने नहीं दे रहा है। दरअसल साक्षी मलिक भारतीय कुश्ती संघ और एडहॉक कमेटी द्वारा आयोजित नेशनल प्रतियोगिता को लेकर बोल रहीं थी।  उन्होंने कहा कि हमने महिला पहलवानों के सम्मान की लड़ाई लड़ी है और वो कुश्ती के लिए ही अब काम कर रहीं हैं। साक्षी का कहना है कि बृजभूषण का सम्बंधी या कोई आदमी फेडरेशन में नहीं होना चाहिए।

हरियाणा एमेच्योर कुश्ती एसोसिएशन के महासचिव राकेश कोच के राजनीति के आरोपों पर  साक्षी ने कोई साफ जवाब नहीं दिया। साक्षी ने कहा कि अभी वो राजनीती में आने के बारे में या फिर आगे वो क्या करेंगी इस बारे में कुछ नहीं कह सकती। उन्होंने कहा कि फिलहाल वो कुश्ती के लिए ही काम कर रहीं हैं।

साक्षी मलिक ने पहलवानों से खेल मंत्रालय द्वारा गठित एडहॉक कमेटी द्वारा आयोजित नेशनल में भाग लेने को कहा है। दरअसल पहलवान भी असमंजस में हैं कि वो कौन से नेशनल में भाग लें। भारतीय कुश्ती संघ द्वारा आयोजित या फिर एडहॉक कमेटी द्वारा आयोजित नेशनल में, साक्षी मलिक कांग्रेस नेता राजेश जून द्वारा आयोजित मकर संक्रांति समारोह में शिरकत करने आईं थी, जहां राजेश जून ने नोटों की माला से साक्षी का स्वागत किया।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 
 

Content Editor

Saurabh Pal