Fatehabad : किसानों की कन्वेंशन में पहुंची साक्षी मलिक, कहा – हरियाणा सरकार भी नहीं कर रही बेटियों की सुनवाई (VIDEO)

5/24/2023 3:24:41 PM

फतेहाबाद (रमेश भट्ट) : पिछले एक महीने से दिल्ली के जंतर-मंतर पर बैठे पहलवान बृजभूषण शरण सिंह की गिरफ्तारी को लेकर धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। आए दिन दोनों पक्षों से कोई न कोई बयान सामने आ रहे हैं। कुछ दिन पहले बृजभूषण सिंह ने दोनों पक्षों को नार्को टेस्ट कराने की मांग की थी। जिसको पहलवानों ने स्वीकार कर लिया था। अब पहलवान साक्षी मलिक ने सवाल उठाया है कि हम नार्को टेस्ट के लिए तैयार हैं, इसमें पुलिस और सरकार देरी क्यों कर रही है।

बता दें कि बुधवार को पहलवान साक्षी मलिक फतेहाबाद में किसानों की कन्वेंशन में पहुंची थी। इस दौरान उन्होंने 28 मई को नई संसद के सामने हो रही महिला महापंचायत को लेकर लोगों से सहयोग मांगा है। मीडिया से बातचीत के दौरान साक्षी मलिक ने कहा कि बृजभूषण सिंह के द्वारा लगातार गलत बयानबाजी की जा रही है। कभी विनेश को मथरा की संज्ञा दी जा रही है तो कभी मेडल को 15 रूपये का बताकर खिलाड़ियों का अपमान किया जा रहा है।

साक्षी ने कहा कि हरियाणा सरकार भी बेटियों की सुनवाई नहीं कर रही है। इतना ही नहीं, किसानों के साथ मिलकर साक्षी मलिक ने भी बृजभूषण की गिरफ्तारी को लेकर फतेहाबाद जिला प्रशासन को सीएम के नाम एक मांग पत्र भी सौंपा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Editor

Mohammad Kumail