अमृतसर मेल में सफर कर रहे सेल्स मैनेजर के साथ जहरखुरानी, उतरना था बरेली, बेहोशी की हालत में पहुंचा अम्बाला

4/6/2019 8:54:15 AM

अम्बाला छावनी(हरिंद्रपाल): अमृतसर मेल में सफर कर रहे एक कम्प्यूटर कम्पनी के सेल्स मैनेजर के साथ जहरखुरानी हो गई। लखनऊ रेलवे स्टेशन पर वड़ा पाव खाने के बाद सेल्स मैनेजर बेहोश हो गया। ट्रेन के अम्बाला पहुंचने पर उसको होश आया। उसकी शिकायत पर अम्बाला जी.आर.पी. ने जीरो एफ.आई.आर. दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। अम्बाला छावनी रेलवे स्टेशन पर मौजूद पंजाब के गुरदासपुर निवासी मोहित गुप्ता ने बताया कि वह पिछले 7 सालों से त्रिवेंद्रम स्थित एक कम्प्यूटर कम्पनी में बतौर सेल्स मैनेजर काम कर रहा है।

कम्पनी के काम से उसे 25 मार्च को वह अगरतला गया था और फिर वहां से 1 अप्रैल को कोलकाता आ गया था। कोलकाता में 2 दिन रहने के बाद 3 अप्रैल को वह ट्रेन नंबर 13005 अमृतसर मेल से बरेली जा रहा था।ट्रेन देरी से चल रही थी। इस कारण ट्रेन अगले दिन शाम लगभग 6 बजे लखनऊ रेलवे स्टेशन पहुंची थी। मोहित ने बताया कि लखनऊ पहुंचने के बाद उसने सह-यात्री से वड़ा-पाव और चाय मंगवाई थी।

वड़ा-पाव खाने व चाय पीने के बाद कुछ देर बाद उसे नींद आ गई। इसके बाद उसे कुछ होश नहीं रहा। ट्रेन शुक्रवार सुबह लगभग 7 बजे अम्बाला छावनी रेलवे स्टेशन पहुंची। स्टेशन आने से पहले ही मोहित की बेहोशी टूटी और उसने अपने सामान की तलाशी ली लेकिन न तो उसकी जेब में पर्स था और न ही उसका लगेज। मोहित ने बताया कि नशीला पदार्थ खिलाने वाला व्यक्ति उसका लैपटॉप, 2 मोबाइल, पर्स व जरूरी दस्तावेज लेकर फरार हो गया।

kamal