सलमान खान का पुतला फूंक वाल्मिकी समाज ने जताया विरोध

12/23/2017 10:21:24 PM

यमुनानगर(हरिंदर सिंह): सलमान खान व शिल्पा शेट्टी द्वारा फिल्म टाइगर अभी जिंदा है के प्रमोशन में वाल्मीकि समाज पर की गई टिप्पणी से खफा लोगों ने शनिवार को यमुनानगर में प्रदर्शन किया। एक टीवी शो में सलमान सलमान खान और शिल्पा शेट्टी के द्वारा दिए एक इंटरव्यू में दलित  समाज के ऊपर गलत टिप्पणी करने पर दलित समाज में काफी रोष है। जिसके चलते आज दलित समाज के लोगों ने सलमान खान का पुतला फूंका और जिला अधीक्षक इस मामले में ज्ञापन भी सौंपा।



यमुनानगर के जिला अधीक्षक के निवास स्थान पर भारी मात्रा में दलित समाज के लोग इकठ्ठा हुए और सलमान खान और शिल्पा शेट्टी के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए जिला अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा। आरोप लगाते हुए लोगों ने बताया कि,  एक टीवी शो के दौरान सलमान खान और शिल्पा शेट्टी दोनों ने ही एक इंटरव्यू में जाति सूचक शब्द बोले हैं और दलित समाज के ऊपर गलत टिप्पणी की है जिसको लेकर इस समाज में काफी रोष है।



दलित समाज के प्रधान रामपाल ने बताया कि, सलमान खान और शिल्पा शेट्टी ने जो दलित समाज के ऊपर टिप्पणी की है उसको लेकर सारे समाज में काफी रोष है  ऐसी बातें इनको शोभा नहीं देती हैं इनकी मांग है कि इन दोनों पर मुकदमा दर्ज कर उचित कार्रवाई की जाए। उन्होंने चेतावनी दी अगर इन पर कार्रवाई नहीं हुई तो यह यह विरोध प्रदर्शन ऐसे ही चलता रहेगा।