एक दिन अौर बढ़ाया गया शार्प शूटर संपत नेहरा का रिमांड (Video)

6/25/2018 3:34:31 PM

यमुनानगर (सरेंद्र मेहता): यमुनानगर के पूर्व विधायक दिलबाग सिंह के भाई राजेंद्र सिंह और उसके पार्टनर संजीव पर फायर करने के मामले में पुलिस ने शार्प शूटर संपत नेहरा से रिमांड के दौरान पिस्टल बरामद किया है। आज उसका रिमांड खत्म होने पर उसे अदालत में पेश करके उसका एक दिन का अौर रिमांड लिया गया ताकि वारदात में प्रयोग कार बरामद की जा सके। 

उल्लेखनीय है कि यमुनानगर पुलिस राजस्थान के गांव कालाड़ी के संपत नेहरा को जिला भिवानी से प्रोडक्शन वारंट पर लेकर आई हैं। आरोपी संपत नेहरा यमुनानगर में पूर्व विधायक दिलबाग सिंह के भाई व उसके पार्टनर पर गोली चलाने समेत 2 मामलों में नामजद है। आरोपी को अदालत में पेश कर 3 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया था। रिमांड के दौरान पूछताछ व नेहरा की निशानदेही पर पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल पिस्टल बरामद कर लिया। इसके बाद उसे विकास क्वात्रा के घर फायर करने के मामले में रिमांड पर लिया जाएगा। इधर नेहरा के रिमांड के चलते जिला पुलिस ने चौकसी बढ़ा दी है।

25 मई 2017 की शाम इनेलो से पूर्व शहर विधायक दिलबाग सिंह के भाई राजेंद्र सिंह व उसके पार्टनर सैक्टर-17 के एस.सी.ओ. में बिजनैस के सिलसिले में ऊपरी फ्लोर पर बैठे थे। इस दौरान उन दोनों पर कार सवार युवकों ने शाम के समय गोलियां चलाई जिसमें राजेंद्र सिंह व उनका पार्टनर घायल हो गए। हमले की साजिश जेल में बंद वीरेन्द्र उर्फ काला राणा ने अपने भाई नौनी का बदला लेने के लिए की। इस मामले में काला राणा को भी प्रोडक्शन वारंट पर लाया जा चुका है। उसी ने अपने पिता, भाई रविन्द्र उर्फ काली राजपूत, शुभम वीर उर्फ मंत्री वासीयन पंजाब, बैंकट गर्ग वासी नारायणगढ़ व संपत नेहरा वासी चुरू राजस्थान बताया था। इस मामले में जोगिन्द्र राणा को छोड़ सभी आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं। 
 

Nisha Bhardwaj