करनाल जेजेपी युवा अध्यक्ष रहे संदीप दहिया समेत अनेक युवा कांग्रेस पार्टी में शामिल

6/23/2020 10:51:41 PM

चंडीगढ़ (धरणी): करनाल जेजेपी युवा अध्यक्ष रहे संदीप दहिया ने अपने अनेक युवा साथियों के साथ आज राज्य सभा सांसद व सीडब्ल्यूसी सदस्य दीपेन्द्र हुड्डा के नेतृत्व में आस्था व्यक्त करते हुए कांग्रेस पार्टी में शामिल होने का फैसला किया। जजपा का साथ छोड़कर कांग्रेस पार्टी का दामन थामने वालों में प्रमुख रूप से करनाल के साहिल वर्मा, अश्विनी कौशिक, संदीप शर्मा, हरीश वर्मा, सोनू शर्मा, राहुल टंडन, विक्की शर्मा, रवि मुद्गिल, सोहन सिंह, आशीष शर्मा, राकेश पंचाल, डैनी, सुनील बिधान, सुभाष नेगी, राहुल नरवाल, गुलशन भोला, मनोज कक्कड़, राहुल शर्मा, राहुल चौधरी, धरमेंदर (सोहना) परवीन आदि शामिल थे।

दीपेन्द्र हुड्डा ने सभी युवा साथियों को कांग्रेस पार्टी में पूरा मान-सम्मान देने का आश्वासन दिया। हुड्डा ने सभी का कांग्रेस परिवार में स्वागत करते हुए कहा कि अब समय आ गया है कि प्रदेश के युवा साथी एकजुट होकर इस युवा-विरोधी बीजेपी-जेजेपी गठबंधन सरकार के खिलाफ आवाज उठाएं और इन्हें सत्ता के बाहर का रास्ता दिखाने का काम करें। क्योंकि, आज हरियाणा का हर वर्ग इस सरकार से पीड़ित है।

उन्होंने आगे कहा कि एक तरफ पूरा प्रदेश कोरोना के तेज बढ़ते संक्रमण से जूझ रहा है, दूसरी तरफ भाजपा सरकार अपने राजनीतिक प्रचार में जुटी हुई है। उसे आम जन के स्वास्थ्य की कोई चिंता नहीं है। प्रदेश का युवा कोरोना संकट के कारण भयानक हो चुकी बेरोजगारी से हताश है और रोजगार की तलाश में दर-दर की ठोकरें खाने को मजबूर है। आर्थिक संकट इस कदर गहरा चुका है कि नई नौकरियां मिलनी तो दूर की बात है, जिनके पास पहले से नौकरी थी वो भी बड़ी संख्या में जा रही हैं। ऐसे में युवाओं को अपना भविष्य अंधकार में दिखाई दे रहा है।

Edited By

vinod kumar