''JJP के साथ नहीं होगा गठबंधन'', संदीप पाठक ने दुष्यंत को दे डाली नसीहत...बोले भ्रम न फैलाएं

punjabkesari.in Thursday, Aug 22, 2024 - 07:46 PM (IST)

फतेहाबाद(रमेश भट्ट): जिले में बुधवार को आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संदीप पाठक पहुंचे और कार्यकर्ताओं की मीटिंग ली। इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं को चुनाव में जुट जाने का आह्वान किया और आम आदमी पार्टी के द्वारा डोर टू डोर अभियान जोर-जोर से चलाने को लेकर निर्देश दिए।

मीडिया से बातचीत करते हुए संदीप पाठक ने दुष्यंत चौटाला को नसीहत दी और कहा कि दुष्यंत चौटाला आम आदमी पार्टी के साथ गठबंधन को लेकर भ्रम ना फैलाएं। आम आदमी पार्टी की जननायक जनता पार्टी से गठबंधन को लेकर कोई भी बातचीत नहीं हो रही है। उन्होंने कहा कि दुष्यंत चौटाला चुनाव पर ध्यान दें। संदीप पाठक ने मीडिया से बातचीत में कहा कि आम आदमी पार्टी के द्वारा डोर टू डोर अभियान चलाया जा रहा है और विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी का कार्यकर्ता जी जान से जुट गया है।

बीजेपी के मंत्री जेपी दलाल के द्वारा नई सरकार को 6 महीने में गिरने के बयान पर संदीप पाठक ने कहा कि यह बीजेपी की मानसिकता है, इससे पहले भी कई राज्यों में बीजेपी इस प्रकार की कोशिश कर चुकी है। उन्होंने कहा कि बीजेपी को इस प्रकार की गलत बयान बाजी नहीं करनी चाहिए।

अरविंद केजरीवाल से मुलाकात को लेकर संदीप पाठक ने कहा कि उनकी मुलाकात से बीजेपी को दिक्कत है और यही कारण है कि अब उन्होंने कोर्ट का सहारा लिया है। कोर्ट इस मामले में देखना होगा कि क्या फैसला देता है। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल से जब भी उनकी मुलाकात हुई है तो उसकी पूरी रिकॉर्डिंग की जाती है और अरविंद केजरीवाल और उनके बीच में एक शीशा लगा होता है। लेकिन फिर भी बीजेपी को इस मुलाकात से दिक्कत हो रही है और उनकी मुलाकात पर रोक लगा दी गई है। संदीप पाठक ने बाहरी पार्टियों से आने वाले उम्मीदवारों को टिकट देने के सवाल पर कहा कि जो भी उम्मीदवार जीतने का मादा रखेगा आम आदमी पार्टी उसे टिकट देगी।

 (पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static