संस्कृत टीचर ने अपनी पत्नी को उतारा मौत के घाट, फिर उसी के खून से फर्श पर लिखे तीन शब्द

3/11/2021 7:06:39 PM

कैथल (जोगेंद्र कुंडू): कैथल के कस्बे पूंडरी में वीरवार को एक सरकारी स्कूल के संस्कृत अध्यापक ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। इस वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी अध्यापक मौके से फरार हो गया है। इस घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लिया। पुलिस ने मृतका के भाई के बयान पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 



जयप्रकाश गांव पाई में संस्कृत का टीचर है। उसने बुधवार रात अपनी पत्नी मनीषा उर्फ मुनेश के साथ लड़ाई झगड़ा किया, यह लड़ाई इतनी बढ़ गई कि आरोपी टीचर ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। जिसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया, लेकिन वह जाते-जाते महिला के ही खून से फर्श पर उसके चरित्र के विषय में कुछ लिखकर गया, जो हो सकता है झगड़े के कारण बना हो। 



वहीं पड़ोसियों ने सुबह देखा तो तुरंत पुलिस थाना पुंडरी में इसकी सूचना दी। जानकारी पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया। पुलिस ने मौके का मुआयना किया व फॉरेंसिक टीम ने भी सैंपल लेकर जांच के लिए भेज दिए। मृतका के भाई ने बताया कि 3-4 साल से बहन के साथ जीजा जयप्रकाश लड़ाई झगड़ा करता था। एक बार तो लिखित में राजीनामा भी हुआ जो कुछ महीने पहले की ही बात है। कल भी झगड़ा हुआ था जिस बारे में फोन पर बात हुई थी।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Content Writer

vinod kumar