बहादुरगढ़ में सेंट्रो कार में लगी आग, दम घुटने से चालक की हुई मौत

1/24/2023 12:57:10 PM

बहादुरगढ़ (प्रवीण धनखड़) : बहादुरगढ़ में सेंट्रो कार में अचानक आग लग गई। आग लगने से चालक की मौके पर ही मौत हो गई। चालक का शव कार के बाहर पड़ा हुआ मिला है। यह हादसा दिल्ली-रोहतक राष्ट्रीय राजमार्ग पर बहादुरगढ़ बाइपास के झज्जर मोड फ्लाईओवर पर हुआ है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक की पहचान में जुट गई। 

जांच अधिकारी नरेंद्र कुमार ने बताया कि घटना सुबह 4:00 बजे के आसपास की बताई जा रही है। सुबह के समय यह व्यक्ति अपनी सेंट्रो कार में सवार होकर कहीं जा रहा था, लेकिन अचानक गाड़ी में आग लग गई। उसके बाद चालक ने चलती कार को सड़क किनारे भी लगाया है। कयास लगाया जा रहा है कि चालक ने शीशा तोड़ कर बाहर आने का भी प्रयास किया होगा, लेकिन दम घुटने की वजह से वह वहीं बेहोश होकर गिर गया और दम तोड़ दिया।

नरेंद्र का कहना है कि यह व्यक्ति कौन था और हादसा कैसे हुआ, इस बात की जांच भी अभी जारी है। फिलहाल पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए बहादुरगढ़ के सामान्य अस्पताल भिजवाया है। फिलहाल पुलिस घटना को हादसा मानते हुए कार्रवाई कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)         

Content Writer

Manisha rana