पानीपत में सपना चौधरी ने बिखेरा जलवा, पीएम मोदी को लेकर कह दी बड़ी बात, पढ़िए पूरी खबर

punjabkesari.in Sunday, Feb 02, 2020 - 10:50 PM (IST)

समालखा (वीरेन्द्र): हरियाणवी कलाकार सपना चौधरी का कहना है कि उन्होंने भारतीय जनता पार्टी को इसलिए ज्वाईन किया क्योंकि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के अंदर  वह भारतीयता का सच्चा सपूत होना नजर आया है, जो हम चाहते हैं, जो हिंदुस्तान चाहता है उसको केवल मोदी ही कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि मोदी हिंदुस्तान का भविष्य हैं, वह प्रधानमंत्री मोदी की नीतियों को लेकर वह भाजपा में आई हैं।

सपना चौधरी हरियाणा के जिले पानीपत के समालखा स्थित पाईट कॉलेज में आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंची थी। इस दौरान उन्होंने कहा कि ड्रग्स व अन्य नशों को छोड़कर अगर हरियाणा का युवा हरियाणा के हॉलीवुड की ओर जाएगा, तो उनका भविष्य उज्जवल होने के साथ-साथ हरियाणवी संस्कृति को आगे बढऩे का मौका मिलेगा। 

PunjabKesari, Sapna

सपना चौधरी ने मंच पर भी युवाओं को हरियाणवी बॉलीवुड से जुडऩे के लिए कहा। उन्होंने कहा कि हमने हरियाणा की संस्कृति को हरियाणा की पहचान को पूरे हिंदुस्तान में मंच के माध्यम से घर-घर पहुंचाने का काम किया है। इस मेहनत को किसी भी तरह से बेकार न जाने दें कम न होने दें।

इस मौके पर कॉलेज के चेयरमैन हरिओम तायल, सुरेश तायल, राकेश तायल, मेंबर बी.ओ.जी. शुभम तायल, डायरैक्टर शक्ति कुमार, डीन बी.बी. शर्मा, जनसंपर्क अधिकारी ओ.पी. रनौलिया, कमला देवी, सविता तायल, रविंद्र तायल, संजय अग्रवाल आदि मौजूद रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static