हरियाणा में बंद हो मटका सिस्टम, डांस करना है सपना चौधरी का पेशा : नैना चौटाला

8/4/2019 5:48:13 PM

कैथल (सुखविंद्र सैनी) : नैना चौटाला हरी चुनरी चौपाल करने पूंडरी हलके के गांव करोड़ा में पहुंची। जहां पर महिलाओं को सम्बोधित किया। पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि हरी चुनरी चौपाल जुगलान से शुरू की थी जो अब 52 चुनरी चौपाल हो चुकी हैं। इसका मकसद महिलाओं से मिलना और उनके हक की आवाज उठाना है। मैं चाहती हूँ की महिलाओं को मटका उठाने वाली समस्या से निजात मिले और इसके लिए मैं प्रयास करूंगी।

सपना चौधरी पर पूछे गए सवाल पर कहा कि मैं सपना चौधरी पर कुछ नहीं कहूंगी, वह एक महिला है। जिस प्रकार मैं व अन्य महिलाएं राजनीति में आ रही है, यह हमारा पेशा है, उसी प्रकार सपना के डांस को लोग पसंद करते हैं और सपना चौधरी डांस करती हैं तो वह उसका पेशा है, इसमें कोई गलत नहीं है। विधानसभा में अभय -और हुड्डा की बढ़ती नजदीकियों पर कहा कि इससे अंदाजा लगा लो की पार्टी को तोडऩे में किसका अहम् रोल है, जो लोग दुष्यंत पर ऊँगली उठाते थे लेकिन उन्होंने ये नहीं सोचा कि हाथ कि 4 उंगलियां तो उनकी तरफ भी थी। उन्होंने अभय चौटाला को कांग्रेस-बीजेपी की बी-टीम बताया।

बीजेपी के 75 पार के नारे पर बोलते हुए कहा कि बीजेपी को चाहिए था कि 75 प्रतिशत बेरोजगारों को नौकरी देती। जहां ये 2 लाख नौकरी देने की बात कर रहे हैं, एवरेज निकाल कर देख लो मुश्किल से 20 हजार लोगों को नौकरी दी है। इन्होंने वेल क्वालिफाइड लडक़ो को ग्रुप डी में लिया है जिसमें से बहुतों ने नौकरी छोड़ दी है। विधानसभा में जेजेपी समर्थित विधायकों की हाजिरी को लेकर कहा कि सभी अभी तक अपने-अपने पर्सनल कामों में व्यस्त थे लेकिन अब कल से सभी की हाजिरी 100 प्रतिशत होगी। 

Edited By

Naveen Dalal