सुसाइड नोट लिख खाया था बिग बॉस की कंटेस्टेंट सपना ने जहर

10/3/2017 12:31:56 PM

पानीपत:  बिग बॉस -11 शुरू हो चुका है। खास बात तो ये हैं कि शो में इस बार हरियाणवी कॉन्ट्रोवर्सियल डांसर व सिंगर सपना चौधरी भी कंटेस्टेंट हैं। सपना ने आज भले अपने डांस और आवाज से लाखों लोगों के दिलों पर जादू कर दिया हो, लेकिन इस मुकाम को हासिल करने के लिए उन्हें कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा। क्या आपको पता है कि इन्होंने अपने पहली कमाई महज 3100 रुपए मिले थे। 

सुसाइड नोट लिख खाया था सपना ने जहर
शो के शुरु होने पर सलमान खान से बातचीत के दौरान सपना ने बताया कि एक बार 17 फरवरी 2016 को गुड़गांव के चकरपुर में एक प्रोग्राम में 'सांग बिगड़ग्या जातां का...' रागिनी गाई थी। इसको लेकर जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए एक विशेष जाति का अपमान करने के आरोप लगे थे। गुड़गांव जिले के खांडसा निवासी नवाब सतपाल तंवर नामक एक शख्स ने उनके खिलाफ एससी-एसटी एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज करवा दी। इसके बाद 4 सितंबर 2016 को सपना ने जहर खाकर सुसाइड की कोशिश की और फिर वह 10 दिन तक अस्पताल में रही थी। 

महज 3100 रुपए में करती थी पूरे परिवार का गुजारा
जब सपना 12 साल की थी, तब उसके पिता रोहतक की एक प्राइवेट कंपनी में काम करते थे। पिता के निधन के बाद मां, भाई-बहनों की जिम्मेदारी सपना के कंधों पर आ गई और उन्होंने सिंगिंग और डांसिंग के करियर की और चली गई, जिसके लिए उन्हें मात्र 3100 रुपए पहली कमाई मिली थी। इस रकम से ही वह अपने पूरे परिवार का गुजारा करती थी। इस बात की जानकारी सपना ने खुद ही अपने पहले प्रोग्राम के दौरान इटरव्यू में बताया था। लेकिन धीरे धीरे उनकी मेहनत रंग लाई और लोगों ने उन्हें पसंद करना शुरु किया अब एक ही प्रोग्राम के लाखों रुपए फीस लेती हैं। 

सपना की एक झलक दिखने के लिए क्रेजी रहते है लोग
अब उनके डांसिग और सिंगिंग के लोग दीवाने है। जहां भी वह प्रोग्राम करने जाते है, वहां लोग उनकी एक झलक पाने के लिए बेकाबू हो जाते है और उनके कई यूट्यूब  वीडियो भी हैं। उनका गाया हुआ एक गीत ‘है सॉलिड बॉडी' जो लोगों के बीच बेहद मशहूर है।