स्टेज छोड़ दानपेटी लेकर दर्शकों के बीच पहुंची सपना चौधरी, इकट्ठा किए 1 लाख रुपए

12/24/2017 2:50:21 PM

बहादुरगढ़(ब्यूरो): बिग बॉस फेम एवं हरियाणा डासिंग स्टार सपना चौधरी ने नवनिर्मित गौ उपचार केंद्र में आयोजित कार्यक्रम में स्टेज पर एक से बढ़कर एक शानदार प्रस्तुति देकर दर्शकों का मन मोहा। उनकी एक झलक पाने के लिए पुरुष, महिलाएं व युवक उत्सुक नजर आए। सपना ने उपचार केंद्र की मदद के लिए स्वयं दानपेटी लेकर लोगों के बीच जाकर करीब 1 लाख रुपए संग्रह किए।  

दिल्ली से सटे बहादुरगढ़ की गोधन सेवा समिति के भूमि पूजन पर चार दिवसीय गोमाता सेवा यज्ञ था। इस प्रोग्राम में सपना चौधरी पहुंची। सपना के पहुंचने से पहले ही लोगों की भीड़ उनका इंतजार कर रही थी। प्रोग्राम शुरू हुआ। चूंकि प्रोग्राम धार्मिक था तो सपना ने भक्ति गानों पर कोरियोग्राफी देनी शुरू कर दी, लेकिन फैन्स तो कुछ और ही चाहते थे। वहां मौजूद भीड़ हूटिंग पर उतारू हो गई और साफ-साफ कह डाला कि वो भक्ति गानों पर डांस देखने के लिए नहीं आए हैं। उन्हें सपना का ओरिजनल डांस देखना है। दर्शकों की डिमांड पर सपना ने फिर अपना रियल डांस शुरू किया। भीड़ में जोश भर गया। हर कोई सपना की फोटो और वीडियो शूट करते नजर आया।

इस दौरान सपना चौधरी ने सबसे खुलकर दान करने की अपील की। वह खुद दानपेटी लेकर फैन्स के बीच चली गई। परिणाम यह हुआ कि सिर्फ 5 मिनट में ही दानपेटी में एक लाख हो गए। सपना ने खुद जुटाई गई 1 लाख की राशि आयोजन समिति को अपनी तरफ से घायल बीमर व लाचार जीवों की सेवा के लिए दान की। सभी ने दिल से सपना के इस नेक कार्य की प्रशंसा की।