वोटिंग से पहले रेल की पटरी पर मिला सरपंच उम्मीदवार का शव, 3 दिन पहले घर से हुए थे लापता

punjabkesari.in Tuesday, Nov 01, 2022 - 01:29 PM (IST)

नारनौल: पंच-सरपंच के लिए वोटिंग से तीन दिन पहले गायब हुए गांव खातोदड़ा से सरपंच पद के उम्मीदवार हरपाल उर्फ बबली का शव पुलिस को रेलवे ट्रैक पर मिला है। पुलिस का अनुमान है कि बबली ने डिप्रेशन में आकर आत्महत्या की है। फिलहाल पुलिस ने तीन चिकित्सकों के बोर्ड से बबली के शव का पोस्टमार्टम कराया है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही बबली की मौत के असल कारणों का खुलासा हो पाएगा।

 

बाजार जाने की बात कहकर निकले थे, फिर कभी नहीं लौटे

 

जानकारी के अनुसार जिले के गांव खातोदड़ा से सरपंच प्रत्याशी बबली शनिवार को बाजार जाने की बात कहकर घर से बाहर निकले थे। इसके बाद रात तक भी वह घर नहीं लौटे और उनका फोन भी बंद हो गया। किसी अनहोनी की आशंका के चलते परिवार ने इसकी सूचना पुलिस को दी। इसके बाद बबली का शव रेलवे ट्रैक पर मिलने से गांव वालों ने उनकी हत्या की आशंका जताई। हालांकि पुलिस का मानना है कि बबली ने आत्महत्या की है। मौत की असल वजह अभी साफ नहीं हो पाई है।

 

पुलिस का दावा, डिप्रेशन के चलते की है आत्महत्या

 

महेंद्रगढ़ थाना प्रभारी मूलचंद तंवर ने कहा कि प्राथमिक दृष्टि में ऐसा लग रहा है कि सरपंच उम्मीदवार हरपाल उर्फ बबली ने मालगाड़ी के नीचे आकर आत्महत्या की है। उन्होंने बताया कि रेलवे पुलिस को पटरी के पास से जूते जुराब भी मिले हैं। जुराब के अंदर मृतक हरपाल ने अपना नाम, घर का पता और अपने साथियों के मोबाइल नंबर लिखे हुए थे। अभी तक यही अनुमान है कि बबली ने डिप्रेशन के चलते सुसाइड की है।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Related News

Recommended News

static