सरपंच के भाई ने प्रेमिका के पति को उतारा मौत के घाट, शव को घर में दफना ऊपर बनाया पक्का फर्श

12/19/2022 3:07:08 PM

पानीपत (सचिन) : पानीपत जिले में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां समालखा कस्बे के गांव पट्‌टीकल्याणा में सरपंच के छोटे भाई ने प्रेमिका के पति की हत्या कर शव को अपने घर में गड्‌ढा खोदकर दफना दिया। किसी को पता ना चले इसके लिए आरोपी ने गड्‌ढे पर पक्का फर्श भी बनवा दिया।

मामले का खुलासा रविवार को उस समय हुआ, जब आरोपी ने अपने बड़े भाई सरपंच को इस बारे में बताया। जिसके बाद सरपंच ने खुद इस बारे में पुलिस को बताया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। जमीन के अंदर से शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए पानीपत के सिविल अस्पताल भिजवाया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है।

मृतक के बड़े भाई ने पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि उसका छोटा भाई ईको कार चलाता है। 11 दिसंबर को वह घर से मां को कहकर गया था कि वह नई ईको कार लेने के लिए जा रहा है। जिसके  बाद से वह संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया था। पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज किया था। जिस दौरान परिजनों ने गांव के ही सरपंच मुकेश पहलवान के छोटे भाई प्रवीन उर्फ पिन्ना पर भी शक जाहिर किया था। क्योंकि प्रवीन और रवि की पत्नी के अवैध संबंधों का सभी को पता था।

आरोपी ने पूछताछ में किए ये खुलासे

आरोपी ने पूछताछ में खुलासा किया है कि उसने 11 दिसंबर को रवि को शराब पिलाने और रुपए देने के बहाने बुलाया था। इस दौरान आरोपी ने शराब में नशे की करीब पांच गोलियां मिलाकर मृतक को पिला दी। जैसे ही नशा हुआ, तो उस पर हथियारों से हमला करके उसकी हत्या कर दी। शव को ठिकाने लगाने के लिए कमरे के अंदर गड्‌ढा खोदकर दफना दिया। किसी को पता ना चले इसके लिए उसने पक्का फर्श करा दिया। आरोपी ने यह भी खुलासा किया है कि उसके व मृतक रवि की पत्नी के बीच करीब पांच साल से संबंध थे। एक माह पहले ही मृतक को दोनों के संबंधों के बारे में पता लगा। इसके बाद मृतक प्रवीन को ब्लैकमेल करने लगा। वह रुपए भी ले चुका था। इतना ही नहीं, इन संबंधों के बारे में सभी को बताने की धमकी भी देता था और आरोपी प्रवीन को पता था कि रवि नशे का आदी है। उसे नशे की पूर्ति के लिए रुपए की जरूरत होती है। इसी बहाने बुलाकर उसने उसकी हत्या की वारदात को अंजाम दिया।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)         


 

Content Writer

Manisha rana