बीच सड़क पर सरपंच के भाई ने की गुंडागर्दी, बेरहमी से युवक को पीटा(Video)

10/4/2018 2:53:40 PM

फतेहाबाद(रमेश भट्ट): फतेहाबाद में बीती रात एक ट्रक व इनोवा कार की टक्कर के बाद सड़क पर जमकर बवाल कटा। यह बवाल तब और ज्यादा बढ़ गया जब इनोवा में सवार गांव धांगड़ के सरपंच के भाई व ट्रक चालक के बीच हुए विवाद को सुलझाने एक युवक गया तो भड़के सरपंच के भाई ने उस पर भी हमला बोल दिया। घटना फतेहाबाद के लाल चौक की है। जहां पर मामूली सी टक्कर होने के चलते सरपंच के भाई की सड़क पर गुंदागर्दी देखने को मिली और हद तो तब हो गई जब कानून के रखवालों के आगे भी सरपंच का भाई भद्दी-भद्दी गालियां देता रहा।

इसके बाद मौके पर बवाल बढ़ गया और दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई। घटना की सूचना मिलने पर चार थानों की पुलिस फोर्स को मौके पर बुलाया गया। इस विवाद में हद तो तब हो गई जब घायल युवक को पुलिस अपनी सुरक्षा में अस्पताल लेकर पहुंची और पीछे से पहुंचे इनोवा सवार पक्ष के लोगों ने घायल युवक को अस्पताल में पुलिस सुरक्षा से छीनकर फिर से बुरी तरह पीटा। विवाद बढ़ने के बाद डीएसपी हेडक्वार्टर धर्मवीर पुनिया मौके पर पहुंचे और स्थिति को काबू में किया। 

घायल युवक को फतेहाबाद के नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। अस्पताल में भर्ती घायल युवक विकास ने बताया कि लाल बत्ती चौक पर एक ट्रक और इनोवा गाड़ी की टक्कर हो गई थी टक्कर के बाद इनोवा सवार लोग ट्रक चालक के साथ झगड़ा कर रहे थे और उसे पीटने पर उतारू थे। युवक ने बताया कि ट्रक चालक और इनोवा सवार लोगों को झगड़ते देख वह बीच-बचाव करने मौके पर पहुंचा और उसने सिर्फ इतना कहा कि पुलिस आ रही है दोनों पक्ष पुलिस के सहयोग से झगड़ा निपटा लें।डीएसपी धर्मवीर पुनिया का कहना है कि दोनों पक्षों के बयान दर्ज किए जा रहे हैं और बयान दर्ज होने के बाद दोनों पक्षों पर जो भी कार्रवाई बनती होगी वह की जाएगी।

Rakhi Yadav