कैथल में सरपंच के भाई को मारी गोली, बड़े भाई सरपंच की जगह लड़ाई झगड़ा का मामला सुलझाने गया था पंचायत में

punjabkesari.in Wednesday, Sep 04, 2024 - 04:26 PM (IST)

कैथल(जयपाल): राजौंद थाना के अंतर्गत आने वाले मंडवाल गांव के मौजूदा सरपंच के छोटे भाई को गांव के ही एक ने युवक ने गोली मार दी। गोली लगने के बाद परिजनों द्वारा उसे इलाज के लिए कैथल के नागरिक अस्पताल में लाया गया। पीड़ित जरनैल सिंह ने बताया कि उसके गांव में रात को गांव के कुछ युवकों का आपस में लड़ाई झगड़ा हो गया था, इस मामले को लेकर आज गांव में ही एक पंचायत बुलाई गई थी। 

उसका बड़ा भाई तरसेम गांव का सरपंच है, जो आज किसी काम से बाहर गया हुआ था, इसीलिए वह करीब 12 बजे उसकी जगह पंचायत में गया था। जहां वह युवकों को समझा रहा था तो इस दौरान उनमें से एक युवक ने अपने देशी कट्टे से उसके ऊपर तीन राउंड फायर किए, जिनमें से एक गोली दाईं जांघ में लगी। इस मामले में एक अन्य युवक के सिर में भी चोट आई है, डॉक्टरों द्वारा नाजुक हालत के चलते उसे पीजीआई चंडीगढ़ रेफर किया गया है ।

वहीं राजौंद थाना प्रभारी इंस्पेक्टर इंद्र सिंह ने बताया कि मामले की सूचना मिलते ही वह अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंच गए हैं। अभी तक पीड़ित की तरफ से कोई शिकायत नहीं दी गई है।शिकायत आने के बाद आरोपियों के खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static