पलवल में चुनावी रंजिश का खौफनाक खेल, ट्रैक्टर चढ़ाकर सरपंच के पिता की हत्या, 3 घायल

1/15/2023 3:06:58 PM

पलवल(गुरूदत्त) : जिले के गांव  टप्पा में शनिवार को रूह कंपा देने वाली घटना में दो लोगों की मौत हो गई। मामले को चुनावी रंजिश से जोड़कर देखा जा रहा है।  बताया जा रहा है कि सरपंच पद के लिए चुनाव में प्रत्याशी रहे राजेश व उसके भाई मुकेश ने गांव के सरपंच के पिता लीलाराम और उनके परिवार के सदस्यों के ऊपर ट्रैक्टर चढ़ा दिया। हादसे में 70 वर्षीय बुजुर्ग लीलाराम की मौके पर ही मौत हो गई और तीन अन्य को चोटें आई है। घायलों में सरपंच सतबीर  की 15 वर्षीय बेटी सुनीता भी शामिल है, जिसे गंभीर चोटें आई हैं। घायल लड़की को ईलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया  गया है।

 

हादसे में ट्रैक्टर चालक की भी हुई मौत

 

गांव के सरपंच सतबीर सिंह ने बताया कि वह शाम को अपने घर पर नहीं थे। उसका पिता लीलाराम और उनके परिवार के कई सदस्य घर पर आग का अलाव जलाकर ताप  रहे थे। तभी उसके परिवार के साथ चुनावी रंजिश रखने वाला राजेश  व मुकेश कई लोगों के साथ ट्रैक्टर पर सवार होकर वहां पहुंचा और आग  ताप रहे लोगों को कुचल दिया। हादसे में सरपंच के पिता की मौत हो गई। यही नहीं हादसे के वक्त ट्रैक्टर इतना बेकाबू हो गया कि उसकी टक्कर से घर का बीम टूटकर ट्रैक्टर चालक के ऊपर गिर गया। बीम के नीचे दबने से ट्रैक्टर चालक मुकेश सिंह बेहोश हो गया, जिसने अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया।

 

 

हादसे की जानकारी मिलने के बाद हसनपुर थाना पुलिस टीम टप्पा गांव पहुंची और घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया। इसी के साथ मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया गया। 

 

    (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)    

 

Content Writer

Gourav Chouhan