बर्फ तोड़ने वाले सुओं से सरंपच के पिता की हत्या, 27 तारीख को छोटे बेटे की होनी थी शादी

4/25/2022 4:12:18 PM

झज्जर(प्रवीण): झज्जर के खुड़न गांव के एक परिवार में उस समय शादी की खुशी वाला माहौल मातम में तब्दील हो गया। जब पता लगा कि घर के एक सदस्य की आरोपियों ने बेदर्दी से हत्या कर दी।

दरअसल, गांव के निवर्तमान सरंपच के पिता नंबरदार सुमेर सिंह की हत्यारों ने बर्फ तोड़ने वाले सुओं से हत्या कर दी। नंबरदार सुमेर सिंह के छोटे बेटे की 27 अप्रैल को शादी होनी है। ऐसे में  परिवार में शादी की खुशियों का माहौल चल रहा था लेकिन जैसे ही पिता की हत्या की सूचना मिली तो परिवार को मिली तो शादी की खुशियां गम में बदल गई।

मामले की जानकारी मिलते ही सरपंच व गांव के गणमान्य व्यक्ति मौके पर पहुंचे और वारदात की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही माछरौली पुलिस मौके पर पहुंची और मौका मुआयना करने के बाद आगामी कार्रवाई शुरू कर दी। फिलहाल हत्या को अंजाम किसने दिया है इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है।

बताया जा रहा है कि मृतक सुमेर सिंह  सुबह करीब चार बजे घूमने के लिए खेतों की तरफ गए थे। जब वह काफी समय तक वापस नहीं आए तो उनकी तलाश शुरू की गई। राहगीरों ने सूचना दी कि खून से लथपथ सुमेर सिंह का शव खुडन रोड किनारे पड़ा है। जिसके बाद पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Content Writer

Vivek Rai