सरपंच के पति ने किया दलित महिला के साथ दुष्कर्म, मामला दर्ज (VIDEO)

8/30/2018 12:52:01 PM

पलवल(दिनेश कुमार): हरियाणा में महिलाओं के प्रति बढ़ते अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला पलवल जिले के गांव हिदायतपुर का हैं। जहां एक दलित महिला के साथ गांव की ही सरपंच के पति ने पलवल के एक होटल हाइवे में मारपीट कर जबरन रेप किया। 

महिला थाना प्रभारी कमला देवी ने बताया कि एक 33 वर्षीय पीडिता महिला ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसके पति के गांव हिदायतपुर निवासी सरपंच पति अतर सिंह पर रुपये थे। पीडि़ता के पति ने अतरसिंह को फोन किया और अपने रुपये मांगे तो  उसने कहा कि वह शहर आगरा चौक पर है।  जिसके बाद महिला के पति ने अपनी पत्नी को रुपये लेने के लिए आगरा चौक पर अतरसिंह के पास भेजा। 

जब पीडि़ता अतर सिंह के पास पहुंची तो वह बाइक पर सवार था और कहा कि मेरे साथ बाइक पर बैठ जाओं गांव चलकर मै तुम्हें रुपये दे दूंगा। वह उसके साथ बाइक पर बैठ गई। वह बाइक पर पीडि़ता को लेकर पलवल के होटल हाईवे पर पहुंचा और कहा मुझे यहां पर कुछ काम है तुम होटल के कमरे में बैठ जाओ। 

अतरसिंह के कहने पर पीडि़ता होटल के कमरे में बैठ गई। थोड़ी देर बाद अतरसिंंह आया और कमरे की कुंदी बंद कर दी। अतरसिंह ने जबरन पीडि़ता को अपनी हवश का शिकार बनाया। पीडि़ता द्वारा विरोध करने पर अतरसिंह ने उसके साथ मारपीट भी की और वहां से चला गया। पीडि़ता जैसे-तैसे अपने घर पहुंची और आपबीती अपने पति को बताई। जिसदे बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई।
 

 

Rakhi Yadav