ई-टेंडरिंग के खिलाफ सरपंचों की महापंचायत आज, लिया जाएगा बड़ा फैसला

1/15/2023 1:19:05 PM

टोहाना (सुशील सिंगला) : टोहाना शहर के हिसार बाईपास रोड स्थित पैराडाइज पैलेस में प्रदेशभर के सरपंचों का पहुंचना शुरू हो चुका है क्योंकि यहां पर सरकार की ई टेंडरिंग पॉलिसी के खिलाफ सरपंचों की महापंचायत का आयोजन किया गया है। अब तक 110 से अधिक पंचायत आ चुकी है। इस बैठक में सरपंचों द्वारा बड़ा निर्णय भी लिया जा सकता है। 

जानकारी के मुताबिक गांव समैन के सरपंच रणवीर सिंह पूरी पंचायत के साथ कार्यक्रम में पहुंचने वाले सरपंचों का स्वागत कर रहे हैं। वहीं पुलिस प्रशासन द्वारा भी व्यवस्था को संभालने के लिए पैराडाइज पैलेस की तरफ जाने वाली रूट को डायवर्ट कर दिया गया है, ताकि व्यवस्था बनी रहे। इस दौरान कार्यक्रम में पहुंचने वाले सरपंच सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए पहुंच रहे हैं। 

वहीं सरपंच रणवीर सिंह ने बताया कि पूरे प्रदेश से सरपंच व पंच कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए पहुंच रहे हैं, स्टेट बॉडी की मीटिंग के बाद ही बड़ा निर्णय लिया जाएगा। इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला के सरपंचों के समर्थन में आने के बयान पर रणवीर सिंह ने कहा कि सरपंचों का समर्थन कोई भी कर सकता है लेकिन किसी को राजनीति करने नहीं दी जाएगी।  

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)    

Content Writer

Manisha rana