सरपंच पति की दबंगई, वीडियो जारी कर दी गांव को अाग लगाने की धमकी

1/27/2018 9:36:49 PM

रेवाड़ी(मोहिंदर भारती): जिला मुख्यालय से मात्र एक किलोमीटर दूर ग्राम बिठवाना के लोग आज भय के साए में जीने को मजबूर है। ये भय किसी और से नहीं ब्लकि सरपंच पति व उसके साथियों से है। जो आए दिन नशा करके किसी की भी धुनाई कर देते हैं और हथियार दिखाकर अंजाम भुगतने की धमकी देते हैं। इतना ही नहीं सरपंच पति की हिम्मत तो देखिए की वह हथियार सहित वीडियो अपलोड कर गांव को आग लगाने व ग्रामीणों को अंजाम भुगतने की धमकी दे रहा है।

तस्वीरों में आप जिन सैकड़ों ग्रामीणों को देख रहे हैं वे आज दुबारा से एसपी साहिबा को अपना दुखड़ा रोने आए हैं। इन ग्रमीणों का एक ही फ़रियाद है कि मैडम जी हमें सरपंच पति के आतंक से बचाओ। जिसके बाद मैडम ने सख्ती दिखाते हुए अपने अधिकारियों को कड़ी कार्रवाई करने के आदेश दिए।

ग्रामीणों ने बताया कि सरपंच पति हथियारों सहित एक घर में घुस गया और मारपीट करने लगा, जिसके बाद महिला ने शोर मचाकर लोगों को बुला लिया। तब लोगों  ने उसके हाथ से हथियार खोस लिया और सभी बदमाश वहा से नो दो ग्यारह हो गए। लोगों का कहना है कि इस बात की शिकायत जब पुलिस में दी गई तो उनकी शिकायत दर्ज नहीं की गई। इसके चलते लोग अपनी शिकायत की गुहार लेकर एसपी के दरबार में पहुंचे। जिसपर गुस्साए सरपंच पति ने whatsapp पर वीडियो लोड कर गांव में दहशत फैला दी। 
 
इसके अतिरिक्त ग्रामिणों का अारोप है कि गांव में खुले तौर पर नशा चलता है। इसकी सूचना जब पुलिस को दी जाती है तो पुलिस साइरन बजाते हुए आती है जिससे नशेडी भाग खड़े होते है। उन्होंने कुछ अधिकारियों पर भी संलिप्तता के आरोप भी लगाए हैं। रेवाड़ी के अधीक्षक सत्यपाल यादव ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।