सीएम के साथ अच्छे संबंध की धौंस दिखाता है सरपंच, 3 जवान बेटियों के बाप पर चलाई गोली

7/4/2020 4:26:43 PM

पलवल (गुरुदत्त गर्ग): हरियाणा के जिला पलवल में एक गांव के सरपंच पर जमीन कब्जाने व जमीन मालिक पर गोली चलाने का आरोप लगा है। पीड़ित का आरोप है कि सरपंच सीएम के साथ अच्छे संबंध होने की धौंस भी दिखाता है। गोली चलाने के मामले में पुलिस ने सरपंच सहित आठ लोगों के खिलाफ धारा 307 के तहत मुकदमा दर्ज किया है, हालांकि आरोपियों की गिरफ्तारी अभी तक नहीं हो पाई है। वहीं आरोपी पक्ष अभी भी पीड़ित को धमकी दे रहा है।

दरअसल, पृथला के गांव दूधोला के रहने वाला प्रेम नाम का व्यक्ति अपनी तीन बेटियों और परिवार के साथ गांव में रहता है। प्रेम ने आरोप लगाया है कि उसकी 3 बीघा जमीन को सरपंच सुंदर ने जबरन कब्जा रखा है। प्रेम ने जब अपनी जमीन पर कब्जा लेना चाहा तो सरपंच ने उनके साथ ना केवल उनके साथ मारपीट की, बल्कि उनपर गोली भी चलाई है। 

पीड़ित ने बताया कि इस मामले शिकायत पुलिस में की गई है, पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया लेकिन अभी तक कोई भी गिरफ्तारी नहीं हुई है। उल्टा आरोपी सरपंच उनको लगातार धमकी दे रहा है साथ ही मुख्यमंत्री से अच्छे संबंध होने की धमकी भी उनको देता है। पीड़ित का कहना है कि वह कभी थाने के और कभी एसपी ऑफिस के चक्कर काट रहे हैं, लेकिन कोई कार्यवाही नहीं हो रही है। 

इस संबंध में गदपुरी थाना एसएचओ जंगशेर से बात की गई तो उन्होंने बताया कि इनका जमीन का झगड़ा है, जिसको लेकर पुलिस भी वहां पहुंची थी और दोनों को थाने में आने की कह कर वहां से पुलिस आ गई थी। बाद में पता चला कि वहां पर गोली चल गई है। पुलिस दोबारा पहुंची तो वहां पर एक गाड़ी में गोली लगी हुई मिली और सरपंच अपने साथियों के साथ फरार पाया गया। पुलिस ने धारा 307 के तहत मामला दर्ज कर लिया है और जांच की जा रही है। जांच में जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Shivam