सारसा हत्याकांड में परिजनों ने पुलिस जांच पर उठाए सवाल, CBI जांच की मांग

11/25/2017 2:10:28 PM

पिहोवा(पुनित सांगर): पिहोवा के गांव सारसा के तीन मासूमो की हत्या कांड में नया मोड़ आया है। मृतक बच्चों के दादा जीता राम अौर मां सुनीता ने पुलिस की कार्य प्रणाली पर सवालिया निशान लगाते हुए आरोप लगाया कि इस जघन्य हत्याकांड में कई लोगों के हाथ हैं। पुलिस केवल एक पर सारा दोष मढ़ कर दूसरों को बचाने का प्रयास कर रही है। परिजनों ने निष्पक्ष जांच के लिए हरियाणा के मुख्यमंत्री से गुहार लगाई है कि इस मामले की सीबीआई से जांच करवाई जाए।  

परिजनों ने मीडिया को बताया कि गांववालों के सामने आरोपी जगदीप ने पुलिस को बताया था कि इस मामले में बच्चों का पिता सोहन लाल सोनू तथा अन्य शामिल है। आरोपी जगदीप से कुछ पुलिस वाले मिलकर सोहन लाल अौर अन्य को बचाने की कवायद में लगे हैं। बच्चों केपिता सोहन को कई दिनों से पुलिस ने अज्ञात स्थान पर रखा हुआ है अौर आज तक उसे गिरफ्तार नहीं किया गया है। इतना ही नहीं इस मामले से जुड़े अन्य लोगं से भी पूछताछ नहीं हुई है जिससे पुलिस की कार्रवाई संदेह के घेरे में है। 

वहीं दूसरी अौर ग्रामीणों ने रविवार को गांव में पंचायत बुलाई है जिसमें मृतक बच्चों को न्याय दिलाने के लिए एक कमेटी बनाई जाएगी। वहीं हत्या के आरोपियों का हर प्रकार से बहिष्कार करने का निर्णय लिए जाने की संभावना है। 

उल्लेखनीय है कि रविवार को गांव सारसा से तीन बच्चे समीर(11), सिमरन (8) व समर(4) साल लापता हो गए थे। जिनके शव मोरनी के जंगल में मिले थे। इस मामले में पुलिस ने बच्चों के चाचा जगदीप को मुख्यारोपी बनाया है और पिता सोहन लाल भी संदेह के घेरे में है।