किसानों के समर्थन में उतरा सर्व कर्मचारी संघ, कल मनाएंगे काला दिवस

5/25/2021 3:49:21 PM

गोहाना (सुनील जिंदल): गोहाना में सर्व कर्मचारी संघ हरियाणा के पदाधिकारियों ने मीटिंग कर किसानों द्वारा कल मनाए जाने वाले काले दिवस का समर्थन किया है। उनका कहना है कि कल सभी विभागों के कर्मचारी किसानों के समर्थन में काला दिवस मनाएंगे। इस दौरान सभी विभागों में काम करने वाले कर्मचारी अपने हाथों पर काली पट्टी बांधकर काम करेंगे और गेट मीटिंग करेंगे। संघ के पदाधिकारियों ने सरकार से कोरोना योद्धा के तौर पर फ्रंटलाइन में काम करने वाले कर्मचारियों की मौत पर 50 लाख का मुआवजा व परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी दिए जाने की मांग की। 

सर्व कर्मचारी संघ हरियाणा के प्रदेश सचिव रमेश अत्री व मैकेनिकल वर्कर यूनियन-41 के गोहाना के प्रधान जयपाल खोखर ने कहा कि आज किसानों को आंदोलन करते हुए 6 महीने से ज्यादा का समय हो चुका है। इस दौरान 400 से ज्यादा किसान अपनी जान गंवा चुके हैं, लेकिन सरकार झुकने को तैयार नहीं है, बल्कि किसानों पर लाठियां बरसाने व झूठे मुकदमे दर्ज कर रही है, लेकिन किसान पीछे हटने वाला नहीं है। 

किसान कल देश व प्रदेश भर में काले दिवस के तौर पर मनाएगा। किसानों द्वारा मनाए जाने वाले काले दिवस को सर्व कर्मचारी हरियाणा के पदाधिकारी व कर्मचारी भी समर्थन कर अपने हाथों पर काली पट्टियां लगाकर काम करेंगे और अपने-अपने विभागों में गेट मीटिंग करेंगे। इस दौरान कर्मचारियों ने कहा कि सर्व कर्मचारी संघ अन्य सभी विभागों के कर्मचारियों की मांग का 21 सूत्री मांग पत्र सभी मंत्रियों के माध्यम से उप मुख्यमंत्री, मुख्यमंत्री पहले भी दिया जा चुका है। कल डीसी के माध्यम से भी मुख्यमंत्री को ज्ञापन दिया जाएगा।


(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Shivam