सौरव के गाने ने Youtube पर मचाई धमाल,  24 घंटों में 25 हजार लोगों ने देखा

6/17/2018 4:38:23 PM

फरीदाबाद (अनिल राठी): फरीदाबाद के छोरे सौरव पंडित ने पिछले 24 घंटों में यूट्यूब पर हंगामा मचा दिया है। फरीदाबाद में पिछले कुछ घंटों से सिर्फ सौरव पंडित के नए रीफिक्स गाने को ही सर्च किया जा रहा है, जोकि लोगों को खूब पंसद आ रहा है। ये गाना कोई नया नहीं बल्कि पुराने 'आ देखें जरा किसमें कितना है दम' का रीमेक 'वो काली रात' है। जिसे एक दिन पहले ही यूट्यूब पर अपलोड किया गया है। इसे अब प्रति घंटे 1 हजार लोग देख रहे हैं। इसमें सौरव पंडित ने मुख्य किरदार निभाते हुए खुद रैप किया है।

2015 में तीन साल पहले सौरव पंडित ने रोहतक वाली सॉग से शुरुआत की थी जिसमें उन्होंने रैप किया था। जिसे उनके फेंस ने खूब पंसद किया था इसलिए उन्होंने एक बार फिर से अपने चाहने वालों के लिए रैप किया है। इस बार उन्होंने पुराने गाने 'आ देखें जरा किसमें कितना है दम' को चुना है जिसका रीमेक 'वो काली रात' सॉग लेकर आए हैं। इस गाने को एक दिन पहले 16 जून को ही यूट्यूब पर अपलोड किया गया है। उपलोड करने के बाद चौंकाने वाले परिणाम देखने को मिले हैं। 

सौरव पंडित के चाहने वालों ने गाने को बहुत पंसद किया है। जिसका अंदाजा उन्हें तब लगा जब पिछले 24 घंटों में करीब 25 हजार लोग इस विडियो को देख चुके हैं। चाहने वालों के प्यार को देखकर वह सौरव काफी खुश हैं इसलिए उन्होंने सभी को धन्यवाद किया और वायदा किया है कि जल्द और नए अंदाज में वह उनके सामने नजर आएंगे।

अपने नए सॉग के बारे में जानकारी देते हुए सौरव पंडित ने बताया कि 'आ देखें जरा किसमें कितना है दम' का रीमेक 'वो काली रात' पावर बुल म्युजिक के बैनर तले बना है जिसमें डाईना ने अपनी आवाज दी है। जिसमें रैप सौरव पंडित ने खुद किया है और अदाकारा खुशी ने उनका साथ दिया है। जिसकी शूटिंग फरीदाबाद में की गई है। पंडित ने बताया कि अभी तक आपने रीमिक्स सुने होंगे मगर ये रीफिक्स है। इस रीमेक में सौरव पंडित के साथ दिवेश शर्मा, आकाश, दीक्षित, फियांशु, सचदेवा, गीतांश  मल्होत्रा, सचिन पंडित, उदित महाना, हेमंत और प्रशांत ने काम किया है। 

Nisha Bhardwaj