सविता हत्याकांड: 5 दिन बाद भी आरोपी मास्टरमाइंड का नहीं लगा सुराग, साजिश रच कर उतारा था मौत के घाट

2/7/2024 11:48:39 AM

रेवाड़ी : रेवाड़ी जिले में एक प्रोडक्ट कंपनी में बतौर एजेंट का काम करने वाली सविता की हत्या करने वाले आरोपी अरुण का 5 दिन बाद भी सुराग नहीं लग पाया है। सीआईए की अलग-अलग टीमें आरोपी की तलाश में लगातार छापेमारी कर रही हैं। 



बता दें कि मूलरूप से राजस्थान के झुंझुनू जिले की रहने वाली सविता की लाश 3 फरवरी को रेवाड़ी के बिहारीपुर गांव के पास जंगल में पड़ी मिली थी। लाश को कुत्तों ने बुरी तरह नोच खाया हुआ था। उसकी स्कूटी शहर के गोपाल देव चौक स्थित एक पेट्रोल पंप के पास खड़ी मिली थी। सविता की गला दबाकर हत्या की गई थी। प्रारंभिक जांच में ही पुलिस को ये तो पता चल गया कि हत्या उसके साथ ही एजेंट का काम करने वाले अरुण ने की, लेकिन अरुण पकड़ में नहीं आया।

2 फरवरी को सविता को पैसे देने के बहाने बुलाया था 

दरअसल सविता शहर के भाड़ावास रोड स्थित हंसनगर में किराए पर रहती है। वह लंबे समय से एक कंपनी के प्रोडक्ट बेचने का काम करती थी। उसके पति आर्मी में हैं। उसका 15 साल का एक बेटा भी है। सविता के साथ ही दादरी जिले का रहने वाला अरुण भी उसी कंपनी का प्रोडक्ट बेचता था। अरुण ने सविता से 1 लाख रुपए उधार लिए थे। काफी समय बीतने के बाद भी अरुण ने ये पैसे उसे नहीं लौटाए। 2 फरवरी को पैसे देने के बहाने सविता को पहले रेलवे स्टेशन और फिर गोपाल देव चौक बुलाया। 

आरोपी अरुण ने सविता की स्कूटी गोपाल देव चौक स्थित एक पेट्रोल पंप के बाहर खड़ी करा दी। इसके बाद सविता को अपनी कार में बैठाकर बहन के घर से पैसे दिलाने की बात कहकर ले गया। रास्ते में आरोपी ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। सविता के पति के दोस्त नरेंद्र की माने तो इस बीच सविता ने उसके पास कॉल की और बताया कि अरुण उसके साथ मारपीट कर रहा है। कुछ समय बाद ही अरुण ने उसकी हत्या कर शव को कोसली रोड स्थित बिहारीपुर की जंगल में फेंक दिया था। पुलिस ने बिहारपुरी से सविता की डेडबॉडी तो बरामद कर ली। लेकिन उसका फोन आज भी गायब है। जबकि पुलिस ने अरुण की तलाश में कई जगह छापेमारी की। इस दौरान अरुण का फोन उसके घर पर ही मिला। साथ ही ये भी पता चला कि अरुण ने हत्या से पहले ही नया फोन और सिम खरीद लिया था।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana