सिवाह में चल रहा था मौत का खेल, पुलिस ने रुकवाकर बचाई युवक की जान(video)

6/12/2018 7:05:00 PM

पानीपत(अनिल कुमार): पानीपत के सिवाह में चल रहे साइकिल पर जानलेवा खेल का मामला सामने अाया है, जहां पापी पेट के लिए गांव में एक 30 वर्षीय युवक को मिट्टी में दबा दिया गया। खेल दिखाने वाले लड़के को मिट्टी के नीचे से निकालने के लिए 5100 रुपए की मांग कर रहे थे। स्थानीय लोगों ने इस बात की शिकायत पुलिस को दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मौके पर पहुंचकर करीब 28 घंटे पहले दबाए गए युवक को बाहर निकाला। पुलिस ने एक युवक को भी गिरफ्तार किया है। 

जानकारी के अनुसार जीटी रोड के पास गांव के स्टेडियम में साईकिल परजानलेवा खेल चल रहा था, जो करीब पिछले 7 दिन से खेला जा रहा था। इस खेल को देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग पहुंचे। बताया जा रहा है कि इस खेल में युवक को जमीन में दफना कर देखने वाले दर्शक से 10 रुपए लिए जाते हैं।  एक युवक को 28 घंटे पहले दबाया गया जिसे निकालने के लिए 5100 की राशी मांगी गई। इस खूनी खेल में युवक की जान भी जा सकती थी।  स्थानियों लोगों ने इस बात की शिकायत पुलिस में दी।  

मौके पर पहुंची पुलिस ने एक व्यक्ति को हिरासत में लिया जबकि खेल संचालक व् उसके अन्य साथी मौके से फरार हो गए, जिनको पुलिस अभी तक नहीं पकड़ पाई। पुलिस का कहना है कि अारोपियों के खिलाफ बनती कार्रावई की जाएगी। हालाकि इस तरह मौत के खेल में पहले भी एक युवक की जान जा चुकी है।   

Deepak Paul