स्वास्थ्य विभाग में गलत शक्तियों का उपयोग कर पीएमओ ने किया लाखों का घोटाला

10/7/2018 12:27:15 AM

सोनीपत(पवन राठी): प्रदेश में बहुमत से बनी बीजेपी सरकार भ्रष्टाचार मुक्त शासन के दावे करती है। वहीं सरकार के सबसे दबंग और गब्बर नेता अनिल विज के ही विभाग में ही एक घोटाला उजागर हुआ। जो सोनीपत के नागरिक अस्पताल से सामने आया। अस्पताल के पीएमओ पर गलत शक्तियों का उपयोग कर लाखों रूपये के घालमेल करने का आरोप लगा है।



इस घोटाले में कुल कितने रूपये का घोटाला हुआ यह नहीं बताया गयाए, लेकिन घोटाला लाखों में बताया जा रहा है। वहीं जिस पीएमओ पर घपले का आरोप लगा है, उसने कुछ भी बताने से इंकार कर दिया है। हालांकि इस पूरे मामले में सोनीपत के सिविल सर्जन ने जांच के लिए चार डॉक्टरों की टीम का गठन कर दिया है। 15 दिन के अंदर ही पूरे मामले की रिपोर्ट देने की बात कही है।



आरोप है कि अस्पताल के पीएमओ ने जो उनको पावर दी गई थी कि वह दवा और सामान खरीद सकते हैं। उसी में उन्होंने लाखों रुपए का गबन कर दिया। पूरे मामले में डिप्टी सीएमओ डॉक्टर आदर्श ने बताया कि अस्पताल में दवा और सामान खरीद में घोटाले के आरोप लगे हैं। जांच टीम गठित की गई है। 15 दिन के अंदर रिपोर्ट दे दी जाएगी,रिपोर्ट आने के बाद ही साफ हो पाएगा कि घोटाला कितने का हुआ है।
 

Shivam