सामने से आ रहे वाहन को बचाने में पलटी स्कूल बस, दर्जन भर विद्यार्थी घायल(video)

12/14/2017 11:59:01 AM

गोहाना(सुनील जिंदल): गन्नौर रोड पर गांव कासण्डा के पास भगत फूल सिंह महिला स्कूल कैंपस की बस पलटने से बस में सवार स्कूल की 14 छात्र-छात्राएं घायल हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए भगत फूल सिंह महिला मेडिकल में भरती कराया गया। बताया जा रहा है कि स्कूल बस के चालक ने सामने से आ रही दूसरी बस को बचाने के चलते हादसा हुआ है, स्कूल बस की स्पीड भी ज्यादा थी। हादसे के दौरान स्कूल बस में 60 से भी ज्यादा बच्चे सवार थे, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।



जानकारी के मुताबिक, बीपीएस महिला विवि खानपुर कलां के कैंपस स्कूल की बस बच्चों को छोडऩे के लिए गन्नौर रोड पर स्थित गांव दूभेटा जा रही थी। जब बस गांव कासण्डा कासंडी के पास पहुंची तो सामने से आ रही दूसरी गाड़ी को बचाने के चक्कर में बस का संतुलन बिगड़ गया और बस सड़क से खेतों में जा पलटी। बस में लगभग 60 छात्र सवार थे जिस में करीब एक दर्जन से ज्यादा बच्चो को गंभीर चोटे आई हैं, जिन्हें इलाज के लिए खानपुर पीजाआई में दाखिल करवाया गया है। जहां प्राथमिक उपचार के बाद 6 बच्चों की छुट्‌टी कर दी गई। जबकि आठ बच्चे अब भी भर्ती हैं।



बस में सवार बच्चों ने बताया कि, स्कूल बस तेज गति से चलाई जा रही थी, और आज स्कूल बस का ड्राइवर भी दूसरा था इससे पहले कोई और ड्राइवर गाड़ी को चलाता था। वहीं हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।