स्कूल बस व ट्राला की जबरदस्त टक्कर, एक दर्जन से ज्यादा बच्चे घायल

2/8/2021 11:32:25 AM

रेवाड़ी (महेंद्र भारती): रेवाड़ी में राष्ट्रीय राजमार्ग 352 पर रोहड़ाई मोड़ के निकट सोमवार सुबह स्कूल बस व ट्राला की टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बस का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। स्थिति यह बन गई कि चालक बस में फंस गया। हादसे में चालक सहित कई छात्र-छात्राओं को चोटें आई हैं, जिन्हें नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 



सड़क हादसे की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर स्थानीय लोग पहुंच गए। उन्होंने तत्काल बस का अगला हिस्सा उखाड़ कर चालक को बाहर निकाला। सूचना के बाद एंबुलेंस भी मौके पर पहुंची, जिसके बाद चालक व घायल बच्चों को उपचार के लिए ट्रामा सेंटर में भेजा गया है। हादसे के बाद चालक ट्राला को मौके पर छोड़ कर फरार हो गया। रोहड़ाई थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों क्षतिग्रस्त वाहनों को सड़क से हटाया। इस दौरान हाइवे पर कुछ समय के लिए जाम स्थिति बन गई।



गांव पालहावास स्थित निजी स्कूल की बस सोमवार की सुबह बच्चों को लेकर रेवाड़ी से गुरावडा की तरफ जा रही थी। रोहड़ाई मोड़ पर जाटूसाना की तरफ से आ रहा ट्राला अचानक सड़क पर आ गया और दोनों की टक्कर हो गई। हादसे में करीब एक दर्जन बच्चों को चोटें आई है। बताया जा रहा है के हादसे के वक्त बस में 30 बच्चे सवार थे। सभी घायल बच्चों को रेवाड़ी के ट्रामा सेंटर में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है, जहां चिकित्सकों की स्पेशल टीम उनका इलाज कर रही है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Content Writer

vinod kumar