VIDEO: दो सांडों की लड़ाई में फंसा स्कूली बच्चा, वीडियो वायरल

5/14/2019 5:05:25 PM

फतेहाबाद (रमेश भट्ट): फतेहाबाद जिले के रतिया इलाके में आवारा पशुओं का आतंक देखने को मिला है। यहां स्कूल से लौट रहे एक बच्चे को एक सांड ने जोरदार टक्कर मार दी, जिससे बच्चा करीब 10 फुट दूर जाकर गिरा और गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना रतिया के टोहाना रोड की है, जो नजदीक के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसकी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

हुआ दरअसल ये कि घटना से पहले दो सांड व एक गाय सड़क पर खड़े थे। इनमें से दोनों सांड आपस में लडऩे के लिए एक-दूसरे पर हावी हो रहे थे। इसी दरम्यान एक स्कूल कैब वहीं पर बच्चों को उतार रही थी व एक स्कूल बस पास से गुजरी।

चूंकि दोपहर का समय था और स्कूलों से बच्चों की छुट्टी हुई थी, बच्चे अपने घरों को लौट रहे थे। यहां पर स्कूल कैब से उतरने वाले बच्चे व अन्य कई बच्चे तो घटना स्थल से निकल जाते हैं, लेकिन एक बच्चा जो अकेला अपने घर की ओर जा रहा होता है, उसके दाहिने हाथ पर सड़क पर मौजूद दोनों सांड में एक सांड दूसरे पर झपट पड़ता है, जिससे दूसरा सांड बचाव में भागते हुए बच्चे की तरफ आता है और बच्चे को सींगों में फंसाकर फेंक देता है।

इस वक्त बच्चा करीब छ: फीट उंचाई पर उड़ते हुए करीब 12 फीट की दूरी पर गिरता है और गली में खड़ी स्कूटी से टकरा जाता है। अब इसके बाद बच्चे की रोने की आवाज सुनकर आस-पास चल रहे लोग बच्चे की मदद के लिए दौड़ पड़ते हैं और उसे अस्पताल ले जाते हैं। वहीं दोनों सांड अपनी लड़ाई खत्म करके इधर-उधर हो जाते हैं।

Shivam