स्कूल संचालकों को दिया 10 दिन का समय, बस की कमियों को करे ठीक, नहीं तो किया जाएगा इंपाउंड

4/16/2024 2:40:59 PM

फतेहाबाद (रमेश भट्ट)हरियाणा के फतेहाबाद जिले में जिला प्रशासन की ओर से प्राइवेट स्कूल संचालकों की मीटिंग की गई। लघु सचिवालय में इस मीटिंग का आयोजन किया गया। जिसमें फतेहाबाद के डीसी राहुल नरवाल मौजूद रहे। फतेहाबाद के डीसी ने स्कूल संचालकों को आदेश दिए कि वो जल्द से जल्द अपनी स्कूल बसों की कमियों को दूर करें। ताकि बच्चों को सुरक्षित यात्रा मिल सके।

फतेहाबाद के DC ने सभी स्कूलों को 10 दिन का समय दिया है, 10 दिन के अंदर सभी स्कूल संचालक अपनी स्कूल बसों की कमियों को दूर करेंगे और अगर फिर भी स्कूल बसों में कोई कमी पाई जाती है तो बसों को इंपाउंड की जाएगी और चालान काटे जाएंगे।

बिना मान्यता के चल रहे स्कूलों का मांगा रिकार्ड

फतेहाबाद के डीसी राहुल नरवाल पत्रकारों से मुखातिब हुए। उन्होंने बताया कि स्कूल संचालकों की मीटिंग ली गई है और उन्हें 10 दिन का समय दिया गया है। वहीं फतेहाबाद के डीसी ने कहा कि जो स्कूल बिना मान्यता के चल रहे हैं उसका रिकार्ड भी शिक्षा विभाग से मांगा गया है और उन पर सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

वहीं इस मामले में प्राइवेट स्कूल संचालक संघ के प्रतिनिधि विजय निर्मोही ने बताया कि स्कूल संचालक प्रशासन का सहयोग करने के लिए तैयार हैं। 10 दिन में सभी स्कूल संचालक अपनी बसों की कमियों को दूर कर लेंगे और अगर फिर भी कमियां दूर नहीं होती तो प्रशासन कार्रवाई करने के लिए स्वतंत्र है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

 

Content Editor

Nitish Jamwal