स्कूल प्रिंसिपल पर अश्लील हरकतें करने का आरोप, महिला क्लर्क ने लगाए आरोप

3/9/2022 9:22:01 PM

सोहना(सतीश): सोहना के गांव सरमथला के राजकीय माध्यमिक विद्यालय से एक ऐसा मामला सामने आया जिसने महिला सुरक्षा को लेकर किए जाने वाले दावों की पोल खोल कर रख दी ।दरअसल, स्कूल में तैनात महिला क्लर्क ने स्कूल प्रिंसिपल पर अश्लील हरकतें करने के आरोप लगाए हैं साथ ही बात ना मानने पर स्कूल से निकालने की भी धमकी दी गई है। जिसकी हरकतों से परेशान महिला क्लर्क ने आरोपी हेडमास्टर के खिलाफ पुलिस थाना में मुकदमा दर्ज कराया है ।

पीड़िता की माने तो वह साल 2017 से स्कूल में बतौर क्लर्क के पद पर कार्यरत है । उसने आरोप लगाए हैं कि स्कूल का हैडमास्टर रोजना स्कूल में शराब का सेवन करके आता है । जो शराब के नशे में पीड़िता के साथ अश्लील हरकत करता हैं। जिसने कई बार अपने ड्राइवर से फोन करा कर भी दबाव बनाने का प्रयास किया है । लेकिन जब पीड़िता महिला ने इसका विरोध किया तो वह तरह-तरह के स्पष्टीकरण मांग कर प्रताड़ित करने लगा व  नौकरी से हटाए की धमकी देता रहा।

हैडमास्टर की हरकतों से परेशान पीड़िता क्लर्क ने इस बात की शिकायत गांव के लोगो द्वारा बनाई गई स्कूल की एसएमसी कमेटी के लोगों से भी की । गांव के लोगो ने भी हैडमास्टर को काफी समझाया लेकिन प्रिंसिपल अपनी हरकतों से बाज नहीं आया । जिसकी एक लिखित शिकायत पहले भी एसएमसी के मीटिंग में रजिस्टर की जा चुकी है इस मामले मैं सोहना पुलिस ने महिला क्लर्क की शिकायत पर हैडमास्टर के खिलाफ मामला दर्ज कर कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है । हालांकि, अब पुलिस जांच के बाद ही साफ हो पाएगा कि महिला द्वारा लगाए आरोप कितने सही हैं या फिर गलत ।


 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Vivek Rai