सैलरी बढ़ाने के बहाने स्कूल मालिक व तहसीलदार समेत 3 लोगों ने किया लाइब्रेरियन से रेप

7/9/2020 1:06:31 PM

करनाल(के.सी.आर्य): करनाल के प्रताप पब्लिक स्कूल के मालिक और तहसीलदार पर एक महिला टीचर के साथ गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। महिला थाना पुलिस ने शिकायत के आधार पर एक महिला सहित 3 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है इसमें पहला प्रताप पब्लिक स्कूल के मालिक अजय भाटिया दूसरे करनाल तहसीलदार राज बक्श, स्कूल की प्रिंसिपल भी शामिल है।

पुलिस को दी शिकायत में महिला टीचर ने बताया कि वह प्रताप पब्लिक स्कूल में लाइब्रेरियन के पद पर तैनात थी। स्कूल के मालिक ने उसे प्रमोशन देने सैलरी बढ़ाने के बहाने उसके साथ गलत काम किया और कहा कि वह तहसीलदार को खुश कर दे तो उसे डबल पैसे मिलेंगे। इस तरह दो आरोपियों  उसके साथ गलत काम किया। जब उसने उनकी शिकायत करने चाही तो वे उसपे ब्लैकमेलिंग का आरोप लगाने लगे।

ये मामला महिला थाने में महिला की शिकायत पर दर्ज किया गया है वहीं पुलिस पूरे मामले पर चुप्पी साधे हुए है और मामले की जांच करने का हवाला दे रही है। पीड़ित महिला ने शिकायत में यह भी बताया कि स्कूल का मालिक अजय भाटिया स्टाफ और अन्य की मदद से उसे बार-बार धमकी देता था कि वो किसी को इस बारे में ना बताए। वहीं आरोपी स्कूल मालिक अजय भाटिया ने फोन पर बात करते हुए कहा कि महिला ये झूठे आरोप लगा रही है। महिला के खिलाफ मैंने ब्लैकमेंलिंग की शिकायत दी है।

Isha