ट्यूशन पढ़ने जा रही छात्रा के अपहरण का प्रयास,पिता को दी मारने की धमकी

2/7/2018 2:02:10 PM

उकलाना(पासा राम धत्तरवाल): उकलाना में ट्यूशन पढ़ने जा रही एक छात्रा का कुछ युवकों ने सरेआम बाजार में अपहरण करने का प्रयास किया। जब छात्रा के पिता ने इसका विरोध किया तो आरोपियों ने छात्रा और उसके पिता को जान से मारने की धमकी दे डाली। जिस पर पुलिस ने तीन युवकों के खिलाफ अपहरण करने का प्रयास करने सहित अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है। 

पुलिस को दी शिकायत में छात्रा ने आरोप लगाया कि वह प्रतिदिन की तरह ट्यूशन पढ़ने जा रही थी। तभी उकलाना वासी तुषार, अमन कुकरेजा, हनी धींगड़ा ने बदनीयत से उनका पीछा करना शुरू कर दिया। उसके बाद आरोपियों ने उनका अपहरण करने का प्रयास किया। इसी दौरान छात्रा के पिता वहां से गुजर रहे थे। जब छात्रा के पिता ने इसका विरोध किया तो आरोपी तीनों युवकों तुषार, अमन कुकरेजा व हनी धींगड़ा ने दोनों को जान से मारने की धमकी दे डाली। जिसकी सूचना छात्रा के पिता ने तुरंत पुलिस को दी।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन आरोपी तीनों युवक मौके से फरार हो गए। पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर तुषार, अमन कुकरेजा व हनी धींगड़ा के खिलाफ बदनीयत से पीछा करने, अपहरण करने का प्रयास करने, जान से मारने की धमकी देने के आरोप में केस दर्ज किया है और मामले की जांच शुरू कर दी है। आरोपी अभी तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं।