सीएम अावास के बाहर छात्रा अात्महत्या मामला, दो दिन के रिमांड पर अारोपी (VIDEO)

8/10/2018 6:20:40 PM

सिरसा(सतनाम सिंह): सीएम हाऊस के सामने जहर खाने वाली छात्रा के साथ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने वाले आरोपी राहुल बैनीवाल को पुलिस ने शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया।  कोर्ट ने आरोपी को दो दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया। बता दें कि आरोपी को गुरुवार रात को गिरफ्तार किया गया था। 

डीएसपी साधु राम का कहना है कि पीड़िता ने सिरसा पुलिस को शिकायत दी थी की उसके साथ राहुल नाम के शख्स ने शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया था इस सम्बन्ध में फतेहाबाद के गांव ठुइया निवासी आरोपी राहुल बेनीवाल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और आज आरोपी को कोर्ट में पेश कर इसका रिमांड हासिल किया जाएगा और आगे जांच की जाएगी। अधिकारी ने बताया कि आरोपी की पीड़ित से दुष्कर्म करने बंधक बनाने और अपहरण करने के आरोप में गिरफ्तारी की गई है, मामले में बाकि आरोपियों को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

गौरतलब है की पिछले महीने चंडीगढ़ में एक युवती ने सी एम आवास के बाहर जहर निगल लिया था,जिसके बाद उस युवती का एक वीडियो भी वायरल हुआ था। इस वीडियो में युवती ने राहुल नाम के एक शख्स पर उसके साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था कि सिरसा में इस युवती के साथ राहुल ने दुष्कर्म किया है.इस मामले में पहले लड़की के पिता के बयान पर सिरसा पुलिस ने मामला दर्ज किया था, बाद में जांच को आगे बढ़ाते हुए लड़की के बयान दर्ज करवाए थे.लड़की ने अपने बयान में राहुल पर दुष्कर्म करने सहित कई अन्य लोगों पर अलग अलग आरोप लगाए थे.इसी मामले में अब सिरसा पुलिस ने आरोपी राहुल को गिरफ्तार कर लिया है.

Deepak Paul