छात्राओं को होटल्स भेजने के मामले में स्कूल प्रिंसिपल गिरफ्तार(Video)

9/7/2018 11:24:14 AM

सोनीपत(पवन राठी): सोनीपत के सरकारी स्कूल में छात्राओं को स्कूल टाइम पर स्कूल से बाहर होटल्स में भेजने के मामले में पुलिस ने स्कूल प्रिंसिपल को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है। मामले की गंभीरता को देखते हुए महिला कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सुमन स्कूल की छात्राओं से मिलने पहुंची। गौरतलब है कि सोनीपत के एक सरकारी स्कूल में होश उड़ा देने वाला मामला सामने आया। जिसमें स्कूल की एक छात्रा ने जिला शिक्षा अधिकारी को शिकायत दी कि उनके स्कूल प्रिंसिपल छात्राओं को स्कूल के बाहर होटलों में भेजते है और स्कूल में गलत काम किये जाते है।

जिसके बाद शिक्षा विभाग में हड़कंप मच गया और आनन फानन में प्रिंसिपल के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई और एसआईटी का गठन करने के बाद जांच शुरू कर दी। हालांकि इस मामले के बाद स्कूल प्रिंसिपल भी मीडिया के सामने आये ओर इसे अपने खिलाफ साजिश करार दिया।

इस पूरे मामले की जानकारी के बाद सब सकते में आ गए और स्कूल प्रिंसिपल का कहना है कि स्कूल की बच्चियों को उनके खिलाफ भड़काया गया है। इसलिए ऐसा हो रहा और वो किसी भी जांच के लिए तैयार है।

मामले की सूचना के बाद पुलिस तेजी दिखाते हुए एफआईआर दर्ज कर ली और जांच के लिए एक महिला डीएसपी ओर महिला इंस्पेक्टर समेत चार अधिकारियो की टीम जांच में लगा दी। हालांकि अभी तक किसी के खिलाफ कोई एक्शन नही लिया गया है। लेकिन जांच में दोषी पाए जाने पर पुलिस कड़ी कार्रवाई की बात कर रही है।

Rakhi Yadav