बाइक से टकराई स्कूटी तो आरोपियों ने धाक जमाने के लिए कर दी फायरिंग, पहले छात्र को फिर रिश्तेदारों को पीटा

4/1/2024 4:58:03 PM

रेवाड़ी (महेंद्र भारती): शहर में सोमवार दोपहर आजाद चौक पर मामूली कहासुनी के बाद बाइक सवार बदमाशों ने पहले एक स्टूडेंट को पीटा और फिर उसे छुड़ाने आए रिश्तेदारों पर भी हमला बोल दिया। इतना ही नहीं आरोपियों ने फायरिंग भी की, जिसमें एक व्यक्ति बाल-बाल बच गया और मेडिकल स्टोर का शीशा चकनाचूर हो गया। सूचना के बाद पुलिस की टीमें मौके पर पहुंची। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

रेवाड़ी के आनंद नगर निवासी मदनलाल का बेटा रोहित (14) धारूहेड़ा चुंगी स्थित एक प्राइवेट स्कूल में 10वीं कक्षा का स्टूडेंट है। रोजाना की तरह स्कूल से छुट्टी होने के बाद रोहित अपने एक दोस्त के साथ स्कूटी पर घर आ रहा था। रास्ते में आजाद चौक पर उनकी स्कूटी एक बाइक से मामूली रूप से टकरा गई। इसी बात को लेकर बाइक सवार दो युवकों ने रोहित को बुरी तरह पीटना शुरू कर दिया। उसका दोस्त स्कूटी लेकर निकल गया। वहीं, रोहित को पिटता हुआ देख पास में ही कुकु फार्मेसी के नाम से मेडिकल स्टोर चलाने वाले गिरीराज मौके पर पहुंचे और रोहित को छुड़ाया।

शोर शराबा सुनकर रोहित का दादा रामसिंह भी पहुंच गया। दोनों आरोपियों ने देख लेने की धमकी दी। साथ ही दादा रामसिंह और गिरीराज के साथ भी मारपीट शुरू कर दी। इतना ही नहीं फोन कर आरोपियों ने अपने अन्य साथियों को मौके पर बुला लिया। कुछ मिनट में ही दो बाइकों पर चार लड़के और आए। आरोपियों ने आते ही मेडिकल स्टोर पर धावा बोल दिया। इतना ही नहीं एक युवक ने पिस्टल निकाल कर फायरिंग कर दी। गोली मेडिकल स्टोर पर लगे शीशे में लगी, जिससे शीशा टूट गया। वहीं, मेडिकल स्टोर के अंदर मौजूद गिरीराज की जान बाल-बाल बच गई। फायरिंग के बाद पूरे इलाके में दहशत फैल गई। आरोपी मौके से फरार हो गए। सूचना के बाद सिटी पुलिस की टीमें मौके पर पहुंचकर जांच में जुटी है।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Editor

Saurabh Pal