स्कूटी सवार महिला हैरोइन सहित गिरफ्तार, पुलिस को देख भागने का किया प्रयास

11/9/2020 12:39:49 PM

रतिया : अपराध शाखा का पुलिस टीम ने सहायक उपनिरीक्षक भूपेंद्र सिंह के नेतृत्व में गांव मिराना के बस स्टैंड के समीप एक स्कूटी सवार महिला को हैरोइन सहित गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार की गई आरोपी महिला को अदालत में पेश किया गया।

जानकारी देते हुए पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि सहायक उपनिरीक्षक के अलावा सहयोगी सिपाही भूपेंद्र सिंह, बसंत सिंह महिला सिपाही मोनिका देवी, चालक भूप सिंह आदि की टीम गांव रतनगढ़ से बलियाना मार्ग पर गश्त कर रहे थे तो गांव मिराना के बस अड्डे पर पहुंचे तो वहां पर एक महिला स्कूटी पर बैठी दिखाई दी, जिसने सामने से पुलिस टीम की गाड़ी को देखकर स्कूटी पर गांव की तरफ चलने लगी। पुलिस टीम को उपरोक्त महिला पर संदेह हो गया और उसका पीछा कर रास्ते में ही उसे रोक लिया। इस दौरान पुलिस ने महिला से पूछताछ की तो कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया औऱ पूछताछ के तहत अपना नाम राज कौर निवासी मिराना बताया। 

पुलिस ने संदेह के चलते मौके पर ही राजपत्रित अधिकारी को बुला लिया और उसकी  देखरेख में ही तलाशी ली तो 110 ग्राम हैरोइन बरामद कर ली। पुलिस ने मौकेपर गिरफ्तार की गई महिला के खिलाफ एन.डी.पी.एस. के तहत मामला दर्ज करते हुए उसे अदालत में पेश कर दिया।    
 

Manisha rana