तेज रफ्तार कार ने स्कूटी को मारी टक्कर, एक की मौत

1/1/2020 1:09:51 PM

जींद (ब्यूरो) : शूगर मिल के पास एक कार ने स्कूटी को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि स्कूटी सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को तुरंत सिविल अस्पताल पहुंचाया, लेकिन वहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया और अज्ञात कार चालक के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

झांझ कलां निवासी गंगाशाह शूगर मिल के मोटर पम्प अटैंडंट के तौर पर कार्यरत्त था। मंगलवार सुबह वह घर से ड्यूटी जाने के लिए स्कूटी पर सवार होकर शूगर मिल जा रहा था। जब वह गांव से चलकर शूगर मिल के पास पहुंचा तो एक तेज रफ्तार कार ने उसकी स्कूटी को टक्कर मार दी। इसमें वह बुरी तरह से घायल हो गया। आसपास के लोग तुरंत उसे जींद के सिविल अस्पताल में लेकर आए, लेकिन यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मौके का निरीक्षण किया और शव को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने मृतक के भाई जयपाल की शिकायत पर अज्ञात कार चालक के खिलाफ लापरवाही से कार चलाने तथा सड़क दुर्घटना को अंजाम देने के आरोप में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

Isha