दर्दनाक हादसा: ट्रक से टकराई स्कार्पियो गाड़ी, महिला सहित दो की मौत

2/11/2021 2:26:15 PM

झज्जर(प्रवीण धनखड़): झज्जर-बहादुरगढ़ मार्ग पर तेज रफ्तार स्कार्पियो गाड़ी एक ट्रक से टकरा गई जिसमें एक महिला सहित 2 लोगों की मौत हो गई। हादसे में स्कार्पियो में ही बैठे दो ओर लोगों को भी चोटें आई है,जिन्हें गंभीर घायलावस्था में रोहतक पीजीआई रेफर किया गया है।

जानकारी अनुसार झज्जर के गांव बिरोहड़ से एक परिवार अपनी स्कार्पियो गाड़ी में सवार होकर दिल्ली दवाई लेने के लिए जा रहा था। जब उनकी स्कार्पियो गाड़ी झज्जर-बहादुरगढ़ मार्ग पर गांव कबलाना के पास पहुंची तो सामने से तेज गति से आ रहे एक ट्रक से उनकी स्कार्पियो गाड़ी की टक्कर हो गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि स्कार्पियो गाड़ी में सवार महाबीर व बनारसी देवी ने जहां मौके पर ही दम तोड़ दिया, वहीं इसी गाड़ी में बैठे महिला रेखा व औमप्रकाश नामक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें उसी समय उपचार के लिए झज्जर के नागरिक अस्पताल लाया गया। यहां चिकित्सकों ने उन्हें प्राथमिक उपचार मुहैया कराए जाने के बाद उनकी गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया।

उधर हादसे को अंजाम देने वाला आरोपी ट्रक चालक अपने ट्रक को मौके पर छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में लेकर आरोपी चालक के खिलाफ लापरवाहीं से गाड़ी चलाने का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने मृतकों के शवों का झज्जर के नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद शवों को परिजनों के हवाले कर दिया l

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  

 

 

 

Content Writer

Isha