रोहतक पहुंचे भाजपा सांसद भोलानाथ, दिल्ली नगर निगम में हाथापाई को बताया एक्शन का रिएक्शन

2/26/2023 5:25:09 PM

रोहतक(दीपक) : हरियाणा के रोहतक पहुंचे भाजपा सांसद भोलानाथ सिंह ने दिल्ली नगर निगम में भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा हाथापाई करने और माइक व कुर्सियां फेंकने को एक्शन का रिएक्शन बताया है। सांसद ने कहा कि अगर कार्यकर्ताओं का अपमान होगा तो उसका रिएक्शन होना स्वाभाविक है। उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से भाजपा सांसद भोलानाथ सिंह आज रोहतक में अपने प्रवास के दौरान कार्यकर्ताओं की बैठक लेने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने नीतीश कुमार के विपक्ष को इकट्ठा करने वाले बयान पर कहा कि विपक्ष पहले भी इकट्ठा हो चुका है, लेकिन नरेंद्र मोदी को नहीं हरा पाएंगे।

 

 

पंजाब की आप सरकार को बताया घोटालों की सरकार

दिल्ली एमसीडी चुनाव के दौरान हुई हाथापाई को लेकर सांसद सिंह ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता हमेशा अनुशासन में रहता है, लेकिन अगर कोई किसी का अपमान करेगा तो उसका जवाब दिया जाएगा। हालांकि वे मानते हैं कि कानून हाथ में लेने का अधिकार किसी को नहीं है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि अपमान को सहन नहीं किया जा सकता। इसी के साथ पंजाब के अमृतसर में खालिस्तानी समर्थकों द्वारा थाने का घेराव करने के मामले पर सांसद भोलानाथ सिंह ने कहा कि सब जानते हैं कि लाल किले पर हुई घटना के पीछे कौन थे और इसका जवाब लोकसभा चुनाव के दौरान पंजाब में मिल भी जाएगा। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में भाजपा ज्यादा से ज्यादा सीटों पर जीत हासिल करेगी। आम आदमी पार्टी पर निशाना साधते हुए सांसद भोलानाथ ने आप को जुमलों वाली पार्टी करार दिया है। सांसद ने कहा कि आप ने चुनाव जीतने के लिए जनता से कई वादे कर दिए, लेकिन अपना सारा बजट विज्ञापनों में खर्च कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जिस तरह से दिल्ली में उनके घोटाले सामने आ रहे हैं, पंजाब में भी जल्द ही सब कुछ सामने आ जाएगा।

 

नीतीश के विपक्ष को इकट्ठा करने के बयान पर ली चुटकी

नीतीश के विपक्ष को इकट्ठा करने के फार्मूले पर सांसद सिंह ने कहा कि पहले चुनावों में भी विपक्ष ने इकट्ठा होने की बहुत कोशिश की, लेकिन प्रधानमंत्री मोदी को नहीं हरा पाए और इस चुनाव में भी नहीं हरा पाएंगे। उन्होंने कहा कि शायद नीतीश कुमार को अब लालू प्रसाद यादव की नीतियां ज्यादा अच्छी लगने लगी है।

 

 

हरियाणा में चार दिशाओं में बंटी दिख रही कांग्रेस : कृष्ण लाल पंवार

वहीं बैठक में पहुंचे राज्यसभा सांसद कृष्ण लाल पंवार ने कहा कि भाजपा हमेशा चुनावी मोड में रहती है और अपने संगठन को मजबूत करने का काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जिस तरह से देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश में मनोहरलाल काम कर रहे हैं, उससे दोनों ही जगह भाजपा की सरकार बनना तय है। वहीं उन्होंने कहा कि जहां तक कांग्रेस की यात्रा की बात है तो यह देश जोड़ने के लिए नहीं बल्कि कांग्रेस जोड़ने के लिए निकाली गई यात्रा थी। सांसद ने कहा कि हरियाणा में कांग्रेस चार दिशाओं में बंटी हुई दिखाई दे रही है।

 

 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)    

 

Content Writer

Gourav Chouhan