नशीले पदार्थ की सूचना होने पर दी दबिश, पुलिस व महिलाओ के बीच हुई हाथापाई

7/10/2021 10:58:27 AM

टोहाना(सुशील):  देर साँय जाखल की बाजीगर बस्ती के एक घर में नशीला पदार्थ होने की सूचना मिलने पर जाखल पुलिस की टीम ने दबिश दी। दबिश के दौरान पुलिस ने घर से दो लोगो को काबू कर लिया। कार्यवाही के लिए गई पुलिस व महिलाओ के बीच हाथापाई भी हुई जिसमें एसएचओ सहित पुलिस कर्मियों चोटिल हो गए।

पुलिस द्वारा जिस घर में दबिश दी गई थी उस परिवार की दो महिलाएं चोटिल हुई है जिन्हें जाखल के सिविल हॉस्पिटल में दाखिल करवाया गया है । घायल महिलाओं ने आरोप लगाया कि इस दबिश के दौरान जाखल पुलिस के साथ किसी महिला पुलिस का न होना पुलिस की कार्यवाही पर सवालिया निशान खड़ा करता है। जो वीडियो सामने आई है उसमे जाखल थाना प्रभारी सहित अन्य पुलिस कर्मी महिलाओं के साथ धक्का मुक्की करते दिखाई दे रहे है। वहीं थाना प्रभारी ने बताया कि महिला पुलिस के अन्य कार्य मे व्यस्त होने के चलते वे साथ नही जा पाई।

घायल महिलाओ ने बताया कि उनके परिवार के सदस्य दुधारू भैंस आदि की खरीद फारोक्त का काम कर घर का गुजारा चालाते है। पुलिस ने उनके घर पर दबिश दी है लेकिन उनको कुछ भी गलत नहीं मिला। उन्होंने कहा कि पुलिस ने उनके साथ भी धक्का मुक्की की है जिस की वजह से उनको चोट लगी है। उन्होंने बताया इस दौरान पुलिस ने उसके लड़के के कपड़े तक फाड़ दिए।  डॉक्टर इशू ने बताया कि दो महिलाओं को इलाज के लिए दाखिल करवाया गया है जिन का प्राथमिक उपचार कर दिया जिन्हें गुम चोट लगी है दोनों महिलाओ को एक्सरे करवाने के लिए रेफर किया गया रिपोर्ट आने के बाद ही उपचार किया जाएगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Isha