डबवाली की SDM को जान का खतरा, पुलिस से नहीं मिला सहयोग तो FB पर लगाई गुहार

12/26/2017 1:42:57 PM

सिरसा(सतनाम सिंह): डबवाली की एसडीएम रानी नागर के घर बीते दिन चोरी होने पर उन्होंने पुलिस पर इसकी शिकायत दी थी। पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई न करने पर एसडीएम ने अपनी जान को खतरा बताते हुए फेसबुक पर सुरक्षा की गुहार लगाई है। उन्होंने इस संबंध में फेसबुक पर पोस्ट शेयर की है। एसडीएम ने शिकायत की कॉपी भी फेसबुक वाल पर शेयर कर सारी घटना के बारे में बताया है। इसके साथ ही रानी ने डीजीपी हरियाणा को सुरक्षा मुहैया कराने की मांग की है। 

एसडीएम को जान का खतरा, पहले भी हो चुकी हैं घटनाएं
रानी ने पहले खुद ही वीडियो तैयार करके यू ट्यूब पर अपलोड किया और फिर उसका लिंक सोशल मीडिया पर अपडेट किया। इसमें उन्होंने तीन घटनाओं का जिक्र किया है। पहली घटना में उन्होंने बताया कि गाजियाबाद में 21 अक्टूबर 2016 को एक ऑटो ड्राइवर ने उनका अपहरण करने की कोशिश की थी। इससे पहले 4 जून 2016 को कोसली में सरकारी आवास पर किसी ने उन्हें डराने की कोशिश की थी। 12 जून को कोसली में जितेंद्र उर्फ कालिया ने उन्हें अभद्र इशारे किए थे। उन्होंने इन सब मामलों की शिकायत पुलिस को दी थी लेकिन इसमें क्या कार्रवाई हुई उन्हें आज तक पता नहीं चला। अब उनकी जान को खतरा बना हुआ है। वहीं 19 सितंबर को डबवाली में चार्ज संभालने के बाद उन्हें सवा दो माह बाद तनख्वाह मिली थी। ऐसे में उनकी आर्थिक स्थिति इतनी खराब है कि वह पर्सनल तौर पर गार्ड नहीं रख सकतीं। 

उल्लेखनीय है कि एसडीएम रानी नागर के सरकारी घर की खिड़की टूटी हुई थी और अंदर डिश टीवी का बाॅक्स ऑन था। उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस को दी थी। उसके बाद सिटी थाना के एसएचओ हवासिंह अपनी टीम सहित मौके पर पहुंचे। एसडीएम का आरोप है कि एसएचओ ने उनकी शिकायत पर शिकायत दर्ज नहीं की और अगले दिन कार्रवाई करने की बात कही। एसएचअो ने मौके पर फिंगर एक्सपर्ट की टीम को भी नहीं बुलाया। जब किसी ने उनकी नहीं सुनी तो उन्होंने फेसबुक एकाउंट पर अपनी शिकायत की कापी शेयर कर डीजीपी हरियाणा से सुरक्षा दिलाने की मांग की है।