हनीट्रैप का शिकार बने SDO, फेसबुक पर हुई थी बातें, लड़की ने गिरोह के साथ किया था किडनैप

9/8/2019 12:55:55 PM

अम्बाला छावनी (जतिन): पब्लिक हैल्थ विभाग नारायणगढ़ में तैनात एस.डी.ओ. जफ र इकबाल खान की किडनैपिंग हनीट्रैप से जुड़ी हुई मिली है। मैजिस्ट्रेट के समक्ष दिए गए बयान में एस.डी.ओ. ने इस पूरी वारदात का खुलासा किया। जिसमें उन्होंने बताया कि किस तरह से पहले फेसबुक के जरिए उसे अपने जाल में फं साया गया और फि र मिलने के बहाने कार में किडनैप कर लिया। 

एस.डी.ओ. ने बयान में यह भी बताया कि उसके साथ किडनैपिंग के दौरान मारपीट भी की गई और इस पूरे मामले में 1-2 नहीं बल्कि पूरे 7 लोग शामिल थे जिनमें 2 महिलाएं भी मौजूद थीं। फिलहाल बयान के बाद अब पुलिस इस पूरी गुत्थी को सुलझाने के लिए एस.डी.ओ. को साथ लेकर निशानदेही करेंगे और जल्द इस वारदात को अंजाम देने वाले गिरोह को सलाखों के पीछे भेजेगी।

लड़की ने फोन करके बुलाया था एस.डी.ओ. को 
छावनी के मच्छी मोहल्ले के रहने वाले जफर इकबाल खान अम्बाला में पब्लिक हैल्थ विभाग में जे.ई. के पद पर कार्यरत थे। अभी हाल फिलहाल में ही उनका प्रमोशन हुआ है और उन्हें प्रमोट करके एस.डी.ओ. नारायणगढ़ लगाया गया है। पुलिस की मानें तो अपने बयानों में एस.डी.ओ. इकबाल खान ने बताया कि उसकी फेसबुक पर एक लड़की से बातचीत होती थी और किसी बातचीत के चलते उसने एस.डी.ओ. को 4 सितम्बर को फ ोन किया और कहा कि वह किसी काम के सिलसिले में नारायणगढ़ के नजदीक आई हुई है। एस.डी.ओ. को मिलने के लिए बुलाया और जब एस.डी.ओ. जफ र इकबाल खान लड़की से मिलने के लिए गए तो उसे किडनैप कर कार में बिठाकर ले गए।

पहाडिय़ों में बने कमरे में रखकर की मारपीट, झूठी कहानी बताकर मंगवाए पैसे 
किडनैपिंग के बाद एस.डी.ओ. जफर इकबाल खान को काला आम्ब से ऊपर पहाडिय़ों में किसी कमरे में ले जाया गया और रात को भी वहीं पर रोककर एस.डी.ओ. के साथ मारपीट भी की गई, जिसके बाद एस.डी.ओ. ने अपने दोस्त के फ ोन पर गिरोह ने जैसा करने को कहा वैसा किया और एस.डी.ओ. से दोस्त जगदीप पर फ ोन करवाया गया और जगदीप को एक झूठी कहानी बताकर पैसे मंगवाए गए। 

Isha