बस में सीट का विवाद, दो गांवों के युवाओं के बीच चले लात-घूंसे, वीडियो वायरल

7/12/2019 5:44:47 PM

भिवानी (अशोक भारद्वाज): हरियाणा रोडवेज की बस में सीट को लेकर हुए झगड़े के बाद दो गांवों के युवाओं के आपस में लात-घुंसे चलाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि किस प्रकार युवा एक-दूसरे के मुंह पर घूंसे बरसाते हुए नजर आ रहे हैं।

घटना शुक्रवार दोपहर से पहले का है, जब हरियाणा रोडवेज की बस गांव कुंगड़ से चलकर सिवाड़ा होते हुए पुर गांव में पहुंची। पुर गांव के युवकों के लिए बस का अंदरूनी गेट नहीं खोला गया। इससे नाराज होकर युवाओं ने बस का रूकवा लिया तथा नजदीकी गांव सिवाड़ा के युवकों को धुनना शुरू कर दिया, क्योंकि वे ही रोडवेज बस के अंदर से खिड़की बंद किए हुए थे। जिसके चलते पुर गांव के युवक बस में नहीं चढ़ पाए।



गौरतलब है कि बस में भीड़ होने के चलते अक्सर इस प्रकार की घटनाएं कॉलेज व स्कूलों में पढऩे वाले छात्र कर देते हैं। इसी प्रकार की घटना का आज असर मुक्केबाजी के रूप में देखने को मिला। इसके बाद कुछ युवकों ने बस के गेट के निचले शीशे को भी तोड़ दिया। घटना के बाद बस को बवानीखेड़ा थाने में खड़ा कर दिया गया।

वहीं घटना के बाद दोनों गांवों के युवा तितर-बितर हो गए। पुलिस को इस मामले में दोनों पक्षों की तरफ से अभी तक कोई भी शिकायत मिली है, जबकि रोडवेज की तरफ से बस के शीशे तोडऩे को लेकर शिकायत मिली हैं।

Shivam